जेल से बाहर आया गुरमीत राम रहीम, 21 दिन का मिला फरलो

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) रोहतक की सुनारिया जेल (Sunariya Jail) से फरलो पर बाहर आ गए हैं। बता दें कि, राम रहीम को रेप के मामले में जेल हुई थी जिसके बाद अब सोमवार को तीन हफ्ते की फरलो पर जेल से बाहर आए है। अब सुनारिया जेल से बाहर आने के बाद गुरमीत राम रहीम अपने परिजनों के साथ गुरुग्राम के लिए रवाना हो गए हैं। राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की फरलो पर रिहाई के बाद डेरा की ओर से भी अनुयायियों के लिए अपील जारी की गई है। साथ ही डेरा की ओर से जारी की गई अपील में अनुयायियों से अपील की गई है कि वे डेरा सच्चा सौदा या अन्य किसी भी जगह पर गुरमीत राम रहीम का दर्शन करने के लिए भीड़ ना लगाएं।

ALSO READ: Sara Ali Khan ने डीप नेक ड्रेस पहन करवाया ‘हॉट’ फोटोशूट, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

डेरा की ओर से जारी अपील में ये भी कहा गया है कि अगर गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) का कोई भी कार्यक्रम निर्धारित किया गया तो डेरा अनुयायियों को उसे लेकर जानकारी दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि, रेप के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सजायाफ्ता डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हरियाणा सरकार ने 21 दिन की फरलो दे दी थी।

ALSO  READ: इंदौरी भिया पंसद आया, इसलिए गुजरात टूरिज्म खोलेगा अब ऑफिस

आपको बता दें कि, फरलो एक तरह से सजायाफ्ता कैदियों के लिए छुट्टी की तरह ही होती है। जिसके तहत एक निर्धारित अवधि के लिए कैदी को अपने घर जाने की अनुमति होती है। ज्ञात हो कि गुरमीत राम रहीम को अगस्त 2017 में सीबीआई की विशेष अदालत ने साध्वी से रेप और हत्या के मामले में दोषी करार देते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई थी। गुरमीत राम रहीम को पूर्व डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के मामले में भी कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई थी।