दादी ने लगाई उफनती गंगा नदी में छलांग, वीडियो देखकर हो जायेंगे हैरान

दादी के इस जुनून और जस्बे को देखकर सभी हैरान हैं। क्योंकि इस उम्र में लोग ठीक से चल भी नहीं पाते, पैर दर्द से लेकर कई समस्या रहती है। लेकिन दादी के इस जोश ने सभी को जोश में ला दिया है।

गंगा नदी में छलांग लगाने वाली दादी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बेखौफ होकर गंगा में छलांग लगाने वाली दादी की उम्र करीब 70 साल है। दादी ने सिर्फ उफनती गंगा नदी में बेझिझक छलांग ही नहीं लगाई बल्कि तैरते हुए किनारे तक भी आ गाई। सभी लोग दादी का ये कारनामा देख कर हैरान है। वहा मौजूद लोगों ने दादी का वीडियो बनाया जो जमकर वायरल हो रहा है।

Must Read- Jagannath Rath Yatra 2022 : इस दिन से शुरू हो रही जगन्नाथ रथ यात्रा, जानें महत्व

हरियाणा के जींद की रहने वाली दादी के इस जुनून और जस्बे को देखकर सभी हैरान हैं। क्योंकि इस उम्र में लोग ठीक से चल भी नहीं पाते, पैर दर्द से लेकर कई समस्या रहती है। लेकिन दादी के इस जोश ने सभी को जोश में ला दिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला हर की पौड़ी पर स्नान कर रही थी। तभी कुछ युवक ऊंचे पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे। जिनको देखकर दादी खुद को रोक नहीं पाई और जोश में आ गई। जिसके बाद देखते ही देखते बेझिझक नदी में छलांग लगा दी।

 

इस उम्र में दादी के इस जोश और जस्बे को सभी सलाम कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दे कि मौसम विभाग ने उत्तराखंड में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।उसके बावजूद भी बड़ी सांख्य में श्रद्धालु स्नान करने के लिए पहुंच रहे हैं।