साउथ की फेमस स्टार रश्मिका मंदाना जो की अपनी एक्टिंग के जादू से सबके दिलो पर राज करती है, जल्द ही रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में रश्मिका मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ काम कर रही हैं. फिल्म का नाम ‘गुडबाय’ है. फिल्म के प्रमोशन के लिए रश्मिका टीवी के डांस रियलिटी शो ‘DID सुपर मॉम्स  में पहुंची थीं. यहां रश्मिका ने पुष्पा फिल्म के अपने सुपरहिट डांसर नंबर सामी-सामी गाने पर डांस किया. रश्मिका ने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ स्टेज पर कदम से कदम मिलाती दिखी, गोविंदा और रश्मिका के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फिल्म की बात की जाये तो ‘गुडबाय’ एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल के हर भावनात्मक तार को छूती है और आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ अपने मां-बाप की अहमियत का एहसास कराती है. फिल्म के प्रमोशन के लिए रश्मिका टीवी शो ‘DID सुपर मॉम्स’ में पहुंची यहां उनके फैंस ने उनसे सामी-सामी गाने पर डांस की फरमाइश की. फेन्स को गोविंदा का साथ भी मिल गया तो स्टेज पर डबल धमाल हो गया. गोविंदा ने रश्मिका के साथ जबरदस्त ट्यूनिंग की.

 

रेमो डिसूजा ने भी रश्मिका संग किया डांस

गोविंदा के अलावा कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी रश्मिका के साथ श्रीवल्ली गाने पर हूक स्टेप्स करते नजर आए.  इस दौरान रश्मिका ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं. नीना गुप्ता भी जजेस के बीच बैठकर उनकी परफॉर्मेंस का आनंद लेते नजर आ रही हैं.

 

वर्क फ्रंट की बात करे तो रश्मिका की  फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज  होने वाली है. फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और एली अवराम भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा रश्मिका जल्द ही पुष्पा फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट पर भी काम शुरू करेंगी. फिल्म में उन्हें अल्लू अर्जुन के साथ फिर से देखा जाएगा. ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’ 2021 में रिलीज हुई थी.