Home देश राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हुए कोरोना संक्रमित, HN रिलायंस हॉस्पिटल में किया...

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हुए कोरोना संक्रमित, HN रिलायंस हॉस्पिटल में किया भर्ती

कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हो रहा है। आए दिन संक्रमित सामने आ रहे है। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat singh Koshiyari) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हो रहा है। आए दिन संक्रमित सामने आ रहे है। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat singh Koshiyari) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें HN रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कोश्यारी को कोविड के कितने गंभीर या सामान्य लक्षण हैं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के आगामी विधान परिषद चुनावों में जारी घमासान के बीच शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना के सभी 55 विधायकों में से 40 विधायक उनके साथ हैं और इसके अलावा उन्होंने बताया की 7 निर्दलीय विधायक भी उनके साथ हैं।

Also Read – एकनाथ शिंदे का दावा, साथ हैं शिवसेना के 40 और 7 निर्दलीय विधायक

एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायक एनसीपी से नाराज बताए जा रहे हैं साथ ही उनका कहना है कि हम कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ नहीं जाना चाहते इसके अलावा हमें सीएम उद्धव ठाकरे से और कोई नाराजगी नहीं है । एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायकों का कहना है कि वे शिवसेना छोड़ने वाले नहीं हैं , हम केवल बाला साहब के हिंदुत्व व राष्ट्रवाद को आगे लाना चाहते हैं।