Indore News : संगम नगर में 1.13 करोड़ की लागत से बड़ा होगा शासकीय स्कुल

इंदौर (Indore News) : प्रभारी अधिकारी शाला प्रकोष्ठ श्री योगेन्द्र गंगराडे ने बताया कि नगर निगम द्वारा शहर के विकास के साथ शहर में स्थित शासकीय स्कुल-भवनो के संधारण कार्यो तथा भवनो के निर्माण कार्य की श्रृंखला में संगम नगर स्थित शासकीय हाय स्कुल में रूपये 1.13 करोड से अधिक की लागत से अतिरिक्त कक्षो के निर्माण कार्य की स्वीकृति आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल द्वारा दी गई थी।

आज संगम नगर स्कूल निर्माण कार्य का मंत्री सुश्री उषा ठाकुर, पूर्व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता द्वारा भूमिपुजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व पार्षद श्रीमती चंदा बाजपेई, श्री सुरेन्द्र बाजपेई, प्रभारी अधिकारी शाला प्रकोष्ठ श्री योगेन्द्र गंगराडे, स्कुल प्राचार्य व अन्य उपस्थित थे।

पूर्व पार्षद श्रीमती चंदा सुरेन्द्र बाजपेई ने बताया कि इंदौर के शासकीय स्कुल भवनो के कायाकल्प को दृष्टिगत रखते हुए, आज संगम नगर स्थित शासकीय हाई स्कुल में रूपये 1.13 करोड की लागत से 6 अतिरिक्त कक्षो का निर्माण किया जाएगा, साथ ही आफिस, 2-2 शौचालय का भी निर्माण किया जावेगा। इसके साथ ही स्कुल में विद्यार्थीयों की सुविधा हेतु पेयजल व्यवस्था भी की जावेगी। उपरोक्त निर्माण कार्य होने से शासकीय हाई स्कुल में अध्ययनत छात्र-छात्राओ को अध्ययन हेतु बेहतर सुविधा मिलेगी।