Google अपने यूजर्स को दे रहा दस करोड़ जीतने का मौका, करना होगा ये काम

0
36
google

नई दिल्ली: गूगल अपने यूज़र्स के लिए करोड़पति बनने का एक बड़ा मौका लाया है. इसके चलते कंपनी पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन में कमी खोजने वाले व्यक्ति को  1.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 करोड़ 76 लाख रुपए का इनाम देगी. गूगल ने अपने एक पोस्ट में लिखा है कि जो व्यक्ति डिवाइस में मौजूद टाइटन एम (Titan M) सुरक्षा चिप को तोड़ेगा, तो उसको इनाम 10 करोड़ से ज्यादा की रकम इनाम के तौर पर दी जाएगी. बता दें कि इस को कंपनी ने खास तौर पर यूज़र्स के डाटा की सुरखा के लिए बनाया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल इस चीप को सिक्योरिटी चिप में सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है. दूसरी ओर गूगल ने कहा है कि हमने इस ऑफर को इसीलिए पेश क्या है, जिससे यूज़र्स इसमें किसी भी प्रकार की कमी खोजें, जिससे हम कमी को सुधारकर उस यूज़र्स को बेहतर प्रोडक्ट दें.

गूगल पिक्सल में जो भी यूज़र कमी खोजकर निकलेगा उसे कंपनी करीब दस करोड़ रुपए का इनाम भी देगी. कंपनी ने अपने एक पोस्ट में लिखा है कि “हमने अपने एड्रॉयड के स्पेशल प्रीव्यू वर्जन के लिए इस खास प्रोग्राम को पेश किया है. इस कार्यक्रम में फोन में कमी निकालने वाले को 50 फीसदी रकम बोनस के तौर पर दी जाएग.। बग बाउंटी प्रोग्राम के तहत मिलने वाली कुल अमाउंट 1.5 मिलियन डॉलर होगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here