लखनऊ स्थित संजय गांधी PGI में नर्सिंग अधिकारी के पदों पर भर्ती निकलीं हैं। इसके साथ ही राजस्थान में भी होमगार्ड के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। इंट्रेस्टेड कैंडिडेट्स इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Indian Army recruitment 2023

इंट्रेस्टेड कैंडिडेट्स इंडियन आर्मी की ऑफिसियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से 09 फरवरी 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं। भारतीय सेना इस भर्ती अभियान के माध्यम से 175 पुरुष और 14 महिलाओं को मिलाकर कुल 175 पदों पर भर्ती करेगा। सेना की यह भर्ती एसएसएसी के अंतर्गत की जाएंगी।

Also Read – Makar Sankranti 2023: सूर्य के मकर राशि में प्रवेश से इन 5 राशियों का होगा भाग्योदय, सालभर नहीं आएगी कोई परेशानी

Indian Army Recruitment 2023

भारतीय सेना ने इंजीनियरिंग ग्रेजुएट कैंडिडेट्स के लिए अधिकारी के पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए इंजीनियरिंग की डिग्री रखने वाले अविवाहित महिला और पुरुष इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रोसेस 11 जनवरी 2023 से स्टार्ट हो चुकी है।

लखनऊ PGI में नर्सिंग ऑफिसर तो राजस्थान में होमगार्ड की भर्ती

संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) लखनऊ ने नर्सिंग ऑफिसर (पहले ‘सिस्टर ग्रेड- II’) के पोस्ट पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इंट्रेस्टेड कैंडिडेट्स एसजीपीजीआई की ऑफिसियल वेबसाइट sgpgims.org.in पर जाकरअप्लाई कर सख्त हैं. आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं। पांच जनवरी 2023 से इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने की प्रोसेस 25 जनवरी, 2023 तक जारी रहेगी।