सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक इंटरटेनमेंट वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें लोगों द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आज के समय में सोशल मीडिया काफी बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर लोग अपने से जुड़ी हर एक जानकारी को साझा करना पसंद करते हैं। हाल ही में एक वीडियो नोएडा मेट्रो का काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों के बीच अचानक भूलभुलैया वाली ‘मंजुलिका’ पहुंच जाती है जैसे ही मेट्रो में मंजुलिका की एंट्री होती है मेट्रो में सफर कर रहे यात्री काफी ज्यादा डर जाते हैं। गौरतलब है कि आजकल सोशल मीडिया के चाहने वाले तेजी से अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए ऐसे वीडियो और रील बनाते हैं जो कि लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही मेट्रो इस लड़की ने किया।

बता देगी या वीडियो वायरल होने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बना हुआ है कुछ लोग इस लड़की को देखकर काफी ज्यादा डर गए तो वहीं कुछ लोगों ने इस लड़की के अंदाज़ को काफी ज्यादा पसंद भी किया है फिलहाल या वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। आए दिन सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल होते हैं।

Also Read: गणतंत्र दिवस से पहले जाने, आखिर क्यों इस दिन को त्यौहार की तरह मानते है भारतीय ?

लेकिन पहली बार ऐसा देखा गया जब मेट्रो ट्रेन में इस तरह भूत की एंट्री हुई। जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो ग्रेटर नोएडा मेट्रो की एक्वा लाइन का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की इस दौरान काफी अजीबोगरीब हरकत करती हुई नजर आई फिलहाल लड़की के इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।