आज होगा जनरल बिपिन रावत का अंतिम संस्कार, 11 बजे होंगे दर्शन

तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना के हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे में शिकार हुए जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के साथ अन्य 11 लोगों की मौत हुई।

दिल्ली : तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना के हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे में शिकार हुए जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी के साथ अन्य 11 लोगों की मौत हुई। ऐसे में आज इनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि आज सुबह 11 बजे उनके निवास पर उनकी पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

उसके बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका का पार्थिव शरीर बीते दिन दिल्ली लाया गया था। यहां उन्हें पीएम मोदी भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। वहीं आज उनके अंतिम दर्शन के लिए सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी का पार्थिव शरीर दिल्ली के 3 कामराज मार्ग पर उनके निवास पर रखा जाएगा।

Must Read : Delhi Pollution: बढ़ते प्रदूषण पर दिल्ली सरकार का एक्शन, बंद की 228 औद्योगिक इकाइयां

बता दे, सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आम नागरिक भी जनरल बिपिन रावत के अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं। इसके बाद दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक पूरे सैन्य सम्मान के साथ इनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। ये यात्रा आवास से दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर तक होगी।