गौहर खान बनीं मेकर्स की पहली पसंद, दिया कोमोलिका के लिए लुक टेस्ट

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुआ टीआरपी के मामले में इस रोमेंटिक कहानी में एरिका फर्नांडीज, पार्थ समथान और करन सिंह ग्रोवर काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

0
143
gauhar khan

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुआ। टीआरपी के मामले में इस रोमेंटिक कहानी में एरिका फर्नांडीज, पार्थ समथान और करन सिंह ग्रोवर काफी अच्छा काम कर रहे हैं। सीरिलयल एक्ट्रेस हिना खान कोमोलिका का किरदार निभा रही थी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एस्पिरेशन के चलते इस सीरियल को छोड़ दिया।

जिसके बाद कोमोलिका के किरदार की वापसी को लेकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे। कई लोगों ने तो शो ऑफ एयर होने तक की भी बात सोशल मीडिया पर चला दी थी।गौहर खान ने इसका टेस्ट दिया और इसमें मेकर्स को लुभाने में कामयाब रही। मेकर्स ने भी गौहर खान को कोमोलिका के किरदार में देखने की खुशी जताई है। हालांकि गौहर खान के पास वेबस सीरिज और अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। इस किरदार को लेकर फाइनल बात और दस्तावेजी काम बचे हुए हैं।

लेकिन ये एकता कपूर का सीरियल है! इतनी जल्दी ऑफ एयर होने वाला नहीं है। कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की वापसी अब बहुत जल्द वापसी होने वाली है। कोमोलिका के किरदार निभाने के लिए जैसमीन भसीन, गौहर खान और करिश्मा तन्ना के बारे में बात की जा रही थी। तीनों को एकता कपूर की पसंद भी हैं, लेकिन जैस्मिन भसीन ने साफ कर दिया था कि वह इस सीरियल का हिस्सा नहीं होगी। करिश्मा तन्ना और गौहर खान को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। फाइनली एकता कपूर को एक्ट्रेस गौहर खान में कोमोलिका का किरदार दिख गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here