मुंबई में गिरी 4 मंजिला इमारत, लगभग 25 लोग मलबे में दबे

मुंबई (Mumbai) के कुर्ला में गिरी 4 मंजिला इमारत, लगभग 25 लोग मलबे में दबे, करीब 7 लोगों को मलबे से निकाल कर अस्पताल पंहुचाया गया, दमकल और पुलिस विभाग ने संभाला मोर्चा 

बीती रात मुंबई (Mumbai) के कुर्ला के नाइक नगर में एक 4 मंजिला इमारत के गिरने से हड़कंप मच गया। इस हादसे में 22 के करीब लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार 5 से 7 लोगों को मलबे से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया है। 25 से अधिक लोगों के इमारत में दबे होने की संभावना बताई जा रही है।

बिल्डिंग को मिला था बीएमसी का नोटिस  

मौके पर पहुंचे महाराष्ट्र सरकार के केबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने घटना की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया की उक्त इमारत सहित वहां की 4 बिल्डिंग्स को खाली करने का पूर्व में बीएमसी की ओर से नोटिस दिया गया था ,परन्तु वहाँ रह रहे लोगों ने इमारत को खाली नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के नोटिस मिलने के बाद तुरंत इमारत को खाली कर देना चाहिए ,वर्ना इस प्रकार के हादसे होते हो रहेंगे। आदित्य ठाकरे ने बताया की इस दुर्घटना के राहत कार्यों के शीघ्र बाद ही अन्य बिल्डिंगों को खाली कराया जाएगा।  हमारी प्राथमिकता इन लोगों की  जीवन सुरक्षा है।

Also Read – दुनिया के दिग्गजों के बीच PM Modi को ढूंढते हुए पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति, थपकी देकर मिलाया हाथ, Video Viral

दमकल और पुलिस विभाग ने संभाला मोर्चा

हादसे  के कुछ देर बाद ही दमकल और पुलिस विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुँच गई और राहत कार्यों में जुट गई। अंतिम जानकारी के अनुसार करीब 7 लोगों को मलबे से निकाल कर अस्पताल पंहुचाया गया था।  साथ राहत कार्य, रेस्क्यू आपरेशन लगातार जारी है, जल्द ही अन्य दबे लोगों को निकाला जाएगा।