Home मनोरंजन बॉलीवुड इस वजह से 8 नंबर को Lucky मानते है Ranbir Kapoor, मां...

इस वजह से 8 नंबर को Lucky मानते है Ranbir Kapoor, मां से जुड़ा है खास कनेक्शन

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। लगातार शादी के बाद से ही इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। लगातार शादी के बाद से ही इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं बताया जा रहा है कि इन दिनों वह ऑल स्टार्स फुटबॉल मैच खेलने के लिए दुबई गए हुए है। वहीं उनकी पत्नी आलिया भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है।

आपको बता दे, आज 8 मई के दिन मदर्स डे है। ऐसे में क्या आप जानते है एक्टर रणबीर कपूर का लक्की नंबर क्या है? उनके फैंस ये बात बहुत अच्छे से जानते है कि एक्टर का लक्की नंबर क्या है। क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया था की उनका लक्की नंबर कौनसा है। उन्होंने ये बात अभिषेक बच्चन और कार्तिक आर्यन के सामने कही थी।

एक्टर रणबीर कपूर का लक्की नंबर 8 है। वह इस नंबर को लक्की क्यों मानते है और इसके पीछे का कनेक्शन क्या है चलिए जानते है –

आपको बता दे, रणबीर अपने पास हमेशा 8 नंबर को रखते है। इतना ही नहीं उनकी शादी में उनकी वाइफ का मंगलसूत्र, हाथ के कलीरे के चर्चा में रहने की वजह भी यही थी। ऐसे में एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनका लक्की नंबर 8 है और वो इसे इतना लक्की क्यों मानते है। ये बता उन्होंने ‘ऑल स्टार फुटबॉल मैच के लिए हो रही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद बताई है।

Must Read : Indore: जिस लड़की की वजह से हुआ अग्निकांड वह भी हुई हादसे का शिकार, पिता ने किए बड़े खुलासे

मां से जुड़ा है खास कनेक्शन –

बता दे, एक्टर ने खुद इस बात को कबूल किया है कि 8 नंबर से उनका एक खास कनेक्शन है। दरअसल, एक्टर को 8 नंबर से अजीब सी फेसिनेशन है। ये इसलिए क्योंकि ये नंबर उनकी मां नीतू कपूर से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, नीतू कपूर का जन्म 8 जुलाई के दिन हुआ था वहीं 8 नंबर का लुक इनफिनिटी साइन जैसा है इसलिए एक्टर इसे हमेशा अपने पास रखना पसंद करते हैं।

वह हमेशा इंफिनिटी का साइन पहनना पसंद करते है उन्होंने शादी के वक्त अपनी वाइफ को भी मंगलसूत्र और हाथ के कलेरी भी इंफिनिटी साइन वाला दिया है। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। इसके अलावा एक्टर की फुटबॉल जर्सी पर भी 8 नंबर ही लिखा हुआ है। हर जगह वह 8 नंबर ही रखना पसंद करते है। शादी के दौरान भीहर चीज़ 8 नंबर के हिसाब से ही की गई।