आखरी बार KK ने जिस स्टेज पर किया परफॉर्म, Arjun Kanungo ने खोलें उसके राज, कहा- मेरा दम घुट रहा था

सिंगर Arjun Kanungo ने हाल ही में उस ऑडिटोरियम को लेकर बड़ा खुलासा किया है जहां पर परफॉर्म करने के बाद KK की तबीयत बिगड़ी थी.

मुंबई। 31 मई 2022 को बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक गहरा झटका लगा जब यह खबर सामने आई कि फेमस प्लेबैक सिंगर KK ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. कोलकाता केक लाइव कंसर्ट के दौरान KK की तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. इस तरह से अचानक सिंगर के गुजर जाने के बाद नजरुल मंच के खिलाफ कई सवाल भी उठाए गए थे. वही हाल ही में सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने उस ऑडिटोरियम की जानकारी देते हुए बताया कि KK से पहले उन्होंने उस ऑडिटोरियम में परफॉर्म किया है. ऑडिटोरियम काफी गर्म होने की वजह से उन्हें बेचैनी हो रही थी और वह सांस नहीं ले पा रहे थे. गर्मी की वजह से AC भी काम नहीं कर रहे थे.

Must Read- Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर बताया कौन है उनका क्रश, फैंस हुए हैरान

अर्जुन ने बताया कि उस पुराने ऑडिटोरियम का रखरखाव बिल्कुल भी सही नहीं है. इस दौरान उन्होंने इवेंट कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उन्हें पता था कि KK ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं तो शो को रोका जा सकता था. उन्होंने कहा कि KK कुछ कह रहे थे और यह लग रहा था कि उनकी तबीयत सही नहीं है तो सो कैंसिल किया जा सकता था यह महज एक शो ही था.

जिस तरह से अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने यह सब बातें कही है उससे लगता है कि अगर सही समय पर इवेंट को रोककर KK को वहां से बाहर लाया जाता तो शायद उनकी जान बचाई जा सकती थी. Kk की मौत के बाद उनके कई सारे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें वह ठीक नहीं दिखाई दे रहे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर भी यही कहा गया है कि हार्ट अटैक आने की वजह से उनकी मौत हुई है. महज 53 साल की उम्र में 1 फीट इंसान का इस तरह से चला जाना बहुत ही शॉकिंग खबर है. सिंगर अर्जुन कानूनगो ने जो इतनी सारी बातें कहीं हैं अब उसका क्या असर होता है यह देखने वाली बात होगी.