सुभाष घई के लिए बीवी से ज़्यादा बढ़कर उनका ड्राइवर, ये है वजह

ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले डायरेक्टर सुभाष घई ने बयान किया अपना दुःख जब बिछड़ रहे थे अपने "स्टार ड्राइवर" और बताया की कक्यों है वो उनके लिए अपनी बीवी से भी बढ़कर |

subhash ghai

नेशनल हिंदी फिल्मों के महान फिल्मकार और अभिनेता राज कपूर के बाद अगर शोमैन किसी और को कहा जाता है तो वह हैं फिल्मकार सुभाष घई। इसका कारण तो बिल्कुल साफ है।उन्होंने अपने पूरे फिल्मी करियर में गिनी चुनी फिल्मों का ही निर्देशन किया है और उनकी शुरुआती लगभग सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुईं। यह भी को हम नज़र अंदाज़ भी नहीं कर सकते कि कि सुभाष घई बॉलीवुड में हीरो बनने आए थे लेकिन जब उनका सिक्का वहां नहीं चला तो उन्होंने कैमरे के पीछे काम करने का फैसला किया था। आज उन्ही ने अपनी ज़िन्दगी के कुछ ऐसे पर्दो से अपने फैन्स को रूबरू करवाया है जिसमें एक उनका ड्राइवर है जो न सिर्फ एक ड्राइवर है बल्कि उनकी बीवी मुक्त से बढ़कर भी है।

क्या है पूरी कहानी

सुभाष घई के साथ 40 साल काम करने वाले उनके ड्राइवर बाबू इम्तियाज़ शैख़ है जो उनका न सिर्फ ड्राइवर से बढ़कर है । एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहाँ सुभाष घई अपने ड्राइवर बाबू इम्तियाज़ शैख़ के बारे में बताते हैं की वो उनके साथ 1982 में उनके प्रोडक्शन में बन रही फिल्म “विधाता” से उनके साथ है। उस वक़्त शूटिंग के समय सुभाष घई को न सिर्फ दिन में बल्कि रात में भी काम करना पड़ता और उनका एहि ड्राइवर दिन रात उनके साथ रहता था। इसी के साथ सुभाष घई को अपने स्टार ड्राइवर का ही साथ चाहिए था उनको और कोई ड्राइवर पसंद नहीं आता था।

वीडियो में सुभाष घई ने ये भी बताया है इन 40 सालों में बाबू न सिर्फ एक ड्राइवर रहा उसने उनकी कई फिल्मों में प्रोडक्शन बॉय और लाइट बॉय का काम भी सीखा और मेरी साथ कई बड़ी हिट फिल्मों में काम भी किया है। और आज 40 साल हो गए है कि पूरा बॉलीवुड उसको “स्टार ड्राइवर” के नाम से जनता है फिर चाहिए अनिल कपूर हो या फिर सलमान खान।