फैंस को पसंद नहीं आया SRK की बेटी Suhana Khan का फिल्म को लेकर Attitude, हो रही ट्रोल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक स्टार किड है। वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई रहती है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) एक स्टार किड है। वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई रहती है। सुहाना की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है। अभी तक फिल्मी करियर की शुरुआत नहीं करने के बावजूद, सुहाना लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रहती थी। इन दिनों वह अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, सुहाना को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह पैपराजी के लिए पोज देने के लिए नहीं रुकीं। जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

हालांकि सुहाना आए दिन मुंबई में स्पॉट होती रहती है। लेकिन सुहान का यह वीडियो देख फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। दरअसल, वीडियो में सुहाना खान अपनी कार से बाहर आती हुई नजर आ रही है। लेकिन जब फोटोग्राफरों ने उन्हें पोज देने के लिए रुकने के लिए कहा तो सुहाना वहां से तुरंत चली गईं। एक फोटोग्राफर ने सुहाना को रुकने के लिए भी कहा लेकिन वह वहां से तुरंत चली गई।

Also Read – कटी-फटी ड्रेस पहन Urfi Javed हुई शर्मसार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना के इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स उनके बिहेवियर को लेकर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे है। उनकी वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, एटिट्यूड क्वीन और कुछ नहीं.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इतना गंदा इग्नोर’ इसके अलावा यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘पहली फिल्म नहीं आई और इतना एटिट्यूड, 1 मिनट भी बात नहीं की.. ये बड़ी स्टार बनेगी तब क्या करेगी…साथ ही कहीं यूजर्स ने अपनी-अपनी अलग प्रतिक्रियाएं दी है।

आपको बता दें कि सुहाना ने हाल ही में ऊटी में ‘द आर्चीज’ (The Archies) का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।