फेमस शो Koffee With Karan की होगी वापसी, ये अफवाह नहीं सच है

फैंस का यह फेवरेट शो एक बार फिर वापसी कर रहा है. यह कोई अफवाह नहीं है बल्कि इस बात का अनाउंसमेंट खुद करण जौहर (Karan Johar) ने ही एक पोस्ट के जरिए किया है. दरअसल करण इस खबर में थोड़ा सा ट्विस्ट एंड टर्न लाना चाहते थे इसलिए सुबह उन्होंने यह कहा था कि शो कभी टेलीविजन पर वापसी नहीं करेगा.

Koffee With Karan

मुंबई। टेलीविजन का फेमस शो Koffee With Karan पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है. आज सुबह से ही इस शो को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थी. कोई यह कह रहा था कि शो कभी वापस नहीं आएगा, तो कोई इसे अफवाह बता रहा था. तेजी से चल रही इन खबरों के बीच करण जौहर (Karan Johar) के एक ट्वीट ने सब कुछ साफ कर दिया था और यह सामने आया था कि टेलीविजन पर अब ये शो कभी भी नहीं आएगा. अब इस खबर में भी एक शानदार ट्विस्ट आया है.

Karan Johar

बता दें कि कॉफी विद करण (Koffee With Karan) टेलीविजन का पॉपुलर शो है. जिसमें कई जाने-माने सेलिब्रिटीज अपनी लाइफ के बड़े-बड़े राज करण (Karan) के सामने खोलते हुए दिखाई देते हैं. सालों से यह शो दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. लंबे समय से दर्शकों को इस शो का इंतजार था. लेकिन, करण जौहर ने यह कह दिया था कि अब यह शो टेलीविजन पर वापस नहीं आएगा. जिसके बाद फैंस में मायूसी छा गई थी. लेकिन अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.

फैंस का यह फेवरेट शो एक बार फिर वापसी कर रहा है. यह कोई अफवाह नहीं है बल्कि इस बात का अनाउंसमेंट खुद करण जौहर (Karan Johar) ने ही एक पोस्ट के जरिए किया है. दरअसल करण इस खबर में थोड़ा सा ट्विस्ट एंड टर्न लाना चाहते थे इसलिए सुबह उन्होंने यह कहा था कि शो कभी टेलीविजन पर वापसी नहीं करेगा. लेकिन हाल ही में करण का एक और पोस्ट सामने आया है जिसमें यह देखा जा रहा है कि यह शो स्टार वर्ल्ड की जगह Disney+Hotstar पर स्ट्रीम होगा.

 

करण जौहर (Karan Johar) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कॉफी विद करण (Koffee With Karan) टेलीविजन पर वापस नहीं आएगा, क्योंकि एक अच्छी कहानी को अच्छा टर्न भी चाहिए होता है. आगे करण ने लिखा कि मैं यह बताते हुए बहुत खुश हूं कि शो का सातवां सीजन Disney+Hotstar पर स्ट्रीम किया जाएगा. आगे करण ने लिखा कि एक बार फिर सोफे पर बैठ कर कॉफी पीते हुए कई बड़े सेलिब्रिटी अपने निजी जीवन की कई बातों को हमारे साथ शेयर करते नजर आएंगे.

करण जौहर (Karan Johar) की पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि, अभी यह सामने नहीं आया है कि शो कब से शुरू होगा लेकिन फैंस को इस बात की तसल्ली जरूर मिल गई है कि एक बार फिर वह अपने चहेते एक्टर एक्ट्रेस को करण के शो पर चिट चैट करते हुए देख पाएंगे.