मार्केट में बिक रहा नकली iPhone 13 Pro Max, खरीदने से पहले जाने ये बात

लोगों में अभी भी आईफोन 13 प्रो मैक्स की दीवानगी कम नहीं हुई। सबसे हैरानी की बात यह है कि आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत मात्र 20000 हजार रुपये है।

फोन को लेकर लोगों में गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। मार्केट में एक नया फोन लांच हुआ है। जी हां कंपनी ने आईफोन 14 सीरीज को मार्केट में लॉन्च किया है। जिसके बाद से लोगों में इस फोन को खरीदने के लिए गजब का क्रेज दिख रहा है। आईफोन खरीदने को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है, अभी भी आईफोन 13 प्रो मैक्स की दीवानगी कम नहीं हुई। सबसे हैरानी की बात यह है कि आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत मात्र 20000 हजार रुपये है।

दरअसल सस्ता आईफोन देखकर लोगों ने इसे बुक कर दिया तो कुछ ने इसे खरीद भी लिया। यह फोन फेसबुक मार्केटप्लेस पर मिल रहा है। जहा पर ऑडर करने पर घर पर फोन की डिलीवरी हो जाती हैं। असली आईफोन की कीमत लाखों में होती है, लेकिन सस्ते स्मार्टफोन कुछ समय के बाद खराब हो जाते हैं। जिससे आपके पैसे तो डूब जाएंगे लेकिन आपको फोन की सर्विस भी बहुत खराब मिलेगी।

Must Read- चीन की 42 मंजिल इमारत में लगी भीषण आग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो
आईफोन 13 प्रो मैक्स की जमकर बिक्री हो रही है, क्योंकि इसकी कीमत असली आईफोन में मुकाबले बहुत कम है। आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत सवा लाख रुपए से भी ऊपर है। ऐसे में नकली स्मार्टफोन अपनी जगह बना रहा है। नकली स्मार्टफोन देखने मे बिल्कुल असली स्मार्टफोन जैसा लगता है लेकिन इनके डिस्प्ले से लेकर, कैमरा, सॉफ्टवेयर, रेट, सब कुछ असली स्मार्टफोन जैसा लगता है। अगर अपने भी सस्ता आईफोन लिया है तो हो सकता है कि वह नकली हो।