मलाइका के सेक्सी आउटफिट पर खुलकर बोले एक्स हसबैंड अरबाज, कही ये बात…

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साजिद खान के शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान साजिद ने होस्ट करते हुए मलाइका के ग्लैमरस लुक के बारे में बात की।

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस को लेकर जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर भी चर्चाओं में रहती है, अपने लुक के साथ हमेशा नए -नए एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नही हटती है। हमेशा अपने लुक को लेकर नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है। लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा और अरबाज दोनों चर्चाओं में है। क्योंकि अरबाज खान ने हाल ही में मलाइका का जिक्र किया, जिसके बाद अरबाज और मलाइका के चर्चे ताजा हो गए है। यह बात तो सही है कि मलाइका अपनी ड्रेसिंगसेंस को लेकर चर्चा में रहती है, क्योंकि वह बहुत ही ग्लैमरस ड्रेस पहनती है। मलाइका की उम्र 48 साल हो चुकी हैं, लेकिन अभी भी उनकी खूबसूरती कम नहीं हुई है। आज भी वह 25 साल की लड़की की तरह ही दिखती है और वो कई लोगो का क्रश भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

दरअसल आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साजिद खान के शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान साजिद ने होस्ट करते हुए मलाइका के ग्लैमरस लुक के बारे में बात की। जिस पर अरबाज से पूछा कि “मलाइका बहुत स्टायलिश है और वो छोटे और ग्लैमरस कपड़े को पहनना पसंद करती है। यही कारण है कि लोग भी अक्सर पूछते रहते हैं कि… क्या अरबाज को यह सब देख कर बुरा लगता है?”। इसके जवाब में अरबाज ने भी साफ कहा कि “मलाइका को खुद पता है कि उन पर क्या अच्छा लगता है और क्या बुरा लगता है। इसमें बुरा महसूस करने वाली तो कोई बात ही नहीं है। जी हां मलाइका के बारे में अरबाज ने बात कि ओर साजिद के सवालो का जवाब दिया।

Must Read- इस मशहूर संस्था ने रणवीर सिंह को फिर न्यूड होने के लिए दिया बड़ा ऑफर! सामने आया लेटर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका के बारे में अगर बात करें तो आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज खान की शादी 12 दिसंबर 1998 को हुई थी। लेकिन शादी के 18 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों का बेटा है जिसका नाम अरहान खान है और यह अपनी मां के साथ ही रहता है। लेकिन अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं। तो वहीं बताया जा रहा है कि अरबाज भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ काफी खुश हैं। लेकिन जब अरबाज से मलाइका के बारे में पूछा गया और जिसका जवाब दिया उसके बाद से अब दोनों के चर्चे वापस शुरू हो गए हैं।