बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta ) हाल ही में एमएक्स प्लेयर की सीरीज ‘आश्रम 3’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में एक्ट्रेस की किरदार को काफी सराहना मिली है. यही नहीं एक्ट्रेस के बोल्ड और दिलकश अंदाज़ को देख लोग दंग रह गए. एक्ट्रेस ने इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में कदम रखा था. सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की फ्रेश फोटो सोशल मीडिया पर हमेशा आग लगा देती हैं. अभी हाल ही में न्यूज़ आ रही है की जहां पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा है. वही एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के यहां शोक बना रहा है.

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बहुत ही लग्ज़री लाइफ जीती हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के पास कई आलिशान घर हैं और वो करोड़ों की जायदाद पर राज करती हैं. एमएक्स प्लेयर की सीरीज ‘आश्रम 3’ के बाद ईशा (Esha Gupta) ने बताया कि उनके हाथ में अभी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। साथ ही उन्होंने एक थ्रिलर की भी शूटिंग पूरी की है।

Also Read – टोयोटा से हुई बड़ी चूक! कार खरीदने वालों का पर्सनल डेटा इंटरनेट पर हुआ लीक, कंपनी ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

साथ ही ईशा का ऐसा भी कहना है कि सभी के पास करियर के लिए एक अनुलेख प्लान भी होना चाहिए. ‘न सिर्फ एक कलाकार होने के नाते बल्कि एक इंसान के नाते सभी के पास एक बैकअप प्लान होना चाहिए। और क्यों नहीं. मेरा बैकअप तो ये है कि मैं जाऊं और अपने फाइनल बार एग्जाम में बैठूं. जिससे मैं अपने लॉ की पढ़ाई कर सकूं. क्योंकि मेरे पास डिग्री है। और मुझे अपना बार एग्जाम क्लियर करना होगा.

इस करीबी सदस्य ने कहा अलविदा

ईशा गुप्ता ने अपने पेट डॉग की कुछ फोटोज को साझा कर कैप्शन में बताया है कि साल 2022 के अंतिम दिन में उनका डॉग इस दुनिया को छोड़कर चले गया. उन्होंने अपने पेट (Pet Dog) नवाब के लिए लिखा है, मैं तैनू फिर मिलांगी.

फैंस कर रहे समर्थन।

आपको बता दे की ईशा गुप्ता के पेट डॉग की मौत होने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उन्हें काफी समर्थन देते हुए हिम्मत दे रहे है. ईशा गुप्ता के लिए नया वर्ष बहुत अधिक बुरा रहा. वो काफी दुखी नजर आ रही है.

Also Read: ये रिश्ता की नायरा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदे