EOW टीम ने पूर्व पंचायत सचिव दिनेश चंद्र शर्मा के यहां मारा छापा, चल अचलसंपत्ति का लगा पता

ईओडब्ल्यू टीम ने मंदसौर ज़िले की दलोदा तहसील में पूर्व पंचायत सचिव दिनेश चंद्र शर्मा के यहां छापा मारा है। दरअसल, ये छापा उज्जैन ईओडब्ल्यू एसपी दिलीप सोनी के नेतृत्व में पड़ा है।

ईओडब्ल्यू टीम ने मंदसौर ज़िले की दलोदा तहसील में पूर्व पंचायत सचिव दिनेश चंद्र शर्मा के यहां छापा मारा है। दरअसल, ये छापा उज्जैन ईओडब्ल्यू एसपी दिलीप सोनी के नेतृत्व में पड़ा है। जानकारी के लिए बता दें ईओडब्ल्यू कोशर्मा की इंदौर, भोपाल और मंदसौर की चल अचलसंपत्ति का पता लगा है।

Also Read – खजराना पुलिस की लापरवाही का खेल, पीड़िता ने गृहमंत्री से कहा- Indore में ऐसी चल रही है आपकी…

ईओडब्ल्यू अफ़सरों का यह मानना है कि शर्मा की शासकीय नौकरी से अर्जित आय 38 लाख हो जाती है लेकिन वर्तमान में 2 करोड़ 23 लाख से ज़्यादा की संपत्ति का खुलासा किया गया है। जबकि सरकारी सेवा और कृषि से उनकी आय 38 लाख रुपये होने का अनुमान है।

बता दें छापेमारी के दौरान यह पता चला कि शर्मा के पास मंदसौर जिले के दलोदा में एक मकान, इंदौर में दो फ्लैट, भोपाल में एक मकान, अलग-अलग जगहों पर खेती की जमीन और एक महंगा चारपहिया वाहन है। इसका मतलब यह है कि उनकी संपत्ति उनकी आय के हिसाब से सात गुना अधिक है। इसके अलावा बता दें शर्मा के नाम पर नौ आपराधिक मामले भी थे। जिसमें सरकारी धन की हेराफेरी भी शामिल है।