बॉलीवुडमनोरंजन

अंकिता के बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी थी सुशांत सिंह की बॉन्डिंग, थ्रो बैक तस्वीर वायरल

सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत के जाने के बाद काफी ज्यादा तनाव में थी। वहीं वो अब तक सुशांत सिंह के केस के लिए काफी ज्यादा सक्रीय है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ सुशांत सिंह मामले को सपोर्ट करने की अपील कर रही है। जैसा की आप सभी जानते है अंकिता की ज़िन्दगी में अब नए शख्स की एंट्री हो चुकी हैं। दरअसल, अंकिता और सुशांत इससे पहले 6 साल तक रिलेशन में रह चुके हैं। लेकिन अब अंकिता विक्की को डेट कर रही है।

लेकिन क्या आपको पता है विक्की का सुशांत के साथ कैसा रिश्ता था। आपको बता दे, सुशांत विकी को जानते ही नहीं बल्कि उनके साथ अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते थे। इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी ज्यादा अच्छी थी। अभी हाल ही में उनकी थ्रो बैक फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुशांत और विक्की जैन हग करते हुए उन्हें गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में दोनों का ब्रदरहुड और याराना देखने को मिलता है। ये तस्वीर सुशांत सिंह की मूवी धोनी के टाइम की है। इस तस्वीर में सुशांत लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। आपको बता दे, सुशांत सिंह के साथ चाहे अंकिता का ब्रेकअप हो गया था लेकिन दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं थी। अब तक अंकिता सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं।

इस समय अंकिता सुशांत सिंह के परिवार के साथ खड़ी हुई है। वह सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह का पूरा सपोर्ट करती नजर आ रही है। क्योंकि अंकिता का कहना है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते और अगर किया भी है तो वे इसकी वजह जरूर जानना चाहेंगी। सुशांत केस में जहां अंकिता को लोग सपोर्ट कर रहे हैं वहीं रिया चक्रवर्ती को ट्रोल कर रहे हैं।

Related posts
फोटोशूटमनोरंजन

उर्वशी रौतेला का हॉट लुक मचा रहा बवाल, फैंस बोले - कपड़े कहां गए

बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्रियों में…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबीयत, लुधियाना के अस्पताल में किया भर्ती

एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

एनसीबी की रडार पर तीन A ग्रेड एक्टर, S-R-A से होते है नाम शुरू

बॉलीवुड में सुशांत सिंह के जाने के बाद…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group