Breaking News

रणबीर कपूर ने काटे आलिया भट्ट के बाल, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Posted on: 22 May 2020 00:01 by Ayushi Jain
रणबीर कपूर ने काटे आलिया भट्ट के बाल, फिर हुआ कुछ ऐसा…

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई कपल है जो फैंस को काफी पसंद आते है। वहीं इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैंस के पसंदीदा कपल बन चुके हैं। आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है।

आपको बता दे, 30 अप्रैल को रणबीर के पिता का निधन हो गया था जिसके बाद आलिया पूरा टाइम कपूर परिवार के साथ नार आई। इस दौरान भी दोनों की काफी चर्चा हुई। साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई जिनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा लाइक किया गया।

View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दे, हाल ही में रणबीर और आलिया की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहे हैं जो काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। इन तस्वीरों पर काफी ज्यादा प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस तस्वीर में आलिया और रणबीर साथ में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

आपको बता दे, इस तस्वीर में देखा जा सकता है ये कपल शॉपिंग करने गया था। दोनों के हाथ में शॉपिंग बैग आप देख सकते है। इसी के साथ आलिया ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वर्कआउट की ड्रेस में नजर आ रही है।

साथ ही इस तस्वीर में वह अपने हेयरकट फ्लॉन्ट करते दिख रही है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में Loved One को क्रेडिट देते हुए उन्हें इस हेयरकट के लिए गाइड करने के लिए शुक्रिया कहा था। जिस पर कई लोगों ने उनसे यह सवाल करना शुरू कर दिया कि कहीं यह Loved One रणबीर कपूर तो नहीं हैं।

साथ ही आलिया ने ये भी बताया है कि ये हेयर कट उन्होंने खुद से किया है। किसी और से नहीं करवाया है। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 60 दिन बाद पहले से कहीं ज्यादा स्ट्रांग, फिट हो गई हूं। रस्सी कूदने और पुश अप्स में भी पहले से ज्यादा बेहतर हो गई हूं। रनिंग, सही खाने के लिए जुनूनी हो गई हूं और अगले चैलेंज का इंतजार कर रही हूं। हां मैंने अपने बाल घर पर खुद ही काटे हैं।

साथ ही आपको बता दे, ये दोनों कपल इसी साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com