बॉलीवुडमनोरंजन

इस फिल्म से अपना पहला डेब्यू करने जा रह पलक तिवारी, देखें पोस्टर का फर्स्ट लुक

टीवी की मशहूरअभिनेत्री श्वेता तिवारी ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में निभाए गए किरदार प्रेरणा से घर-घर में लोकप्रियता पाई। वहीं अब उनकी बेटी पलक तिवारी अपनी हॉटनेस के कारण आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती है। पलक तिवारी का जन्म 2000 में हुई था। वो 20 साल की उम्र में उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। आपको बता दे, पलक तिवारी की डेब्यू का इंतजार करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है। अब जल्द ही पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय की फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। जिसका फर्स्ट लोक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, पलक तिवारी फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर में अपना पहला डेब्यू करने जा रही है। विवेक ओबेरॉय ने पलक तिवारी को लॉन्च करते हुए लिखा- ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च कर खुशी हो रही है। हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर बेस्ड है। इसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स में विवेक ओबेरॉय भी शामिल हैं।

मूवी का नाम रोजी है और पलक के रोल का नाम भी। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका हैं। बेहद पसंद कर रहे है लोग इस पोस्टर को। पोस्टर को देख कर लगता है कि पलक किसी कॉल सेंटर में काम करती हैं। इसमें पलक बेहद सुन्दर नजर आ रही है। सभी लोग पलक को बधाई दे रहे हैं। वहीं पलक ने भी एक पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि अपने डेब्यू की खबर शेयर करते हुए मैं सुपर एक्साइटेड हूं। देखें मेरा पहला पोस्टर।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

साल भर में रिया ने महेश भट्ट को किए इतने कॉल, सामने आई कॉल हिस्ट्री

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह को मिस कर रहा उनका डॉगी फ़ज, एक्टर की भांजी ने शेयर की भावुक वीडियो, वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह: शव ले जाने वाली एम्बुलेंस के ड्राइवर को आए 300 से अधिक धमकी भरे कॉल

सुशांत सिंह की मौत हुए आज एक महीने से…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group