बॉलीवुडमनोरंजन

जानें अब कैसा है अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का स्वास्थ, डॉ ने जारी किया बयान

कोरोना से लड़ रहे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत को लेकर डॉ. ने एक बयान जारी किया है। आपको बता दे, शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं बॉलीवुड में कोरोना कई सेलेब्रिटीज़ तक पहुंच चूका है। बच्चन फैमिली के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

bachchan family

लेकिन उनमें कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं। वहीं हल्के लक्षणों के साथ नानावती अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ और अभिषेक का इलाज हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, अब अमिताभ और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है। अब दोनों की जांच कर रहे डॉक्टर अंसारी ने आज फिर से उनका चेकअप किया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है जो बच्चन परिवार की है। ये तस्वीर विरल भियानी द्वारा शेयर की।

इस पोस्ट में डॉक्टर अंसारी द्वारा दिए गए बयान का जिक्र किया गया है। पोस्ट के मुताबिक डॉक्टर समद अंसारी, जो कि नानावती अस्पताल में क्रिटिकल केयर के हेड हैं उन्होंने कहा- लगता है सब ठीक है। ही उन्होंने बताया है कि उनका ट्रीटमेंट काफी अच्छा चल रहा है। सीनियर एक्टर की हालत अभी स्थिर है और क्लीनिकली ठीक हैं। इस वक्त उनके लक्षण काफी हल्के हैं। उनके सभी अंग और भूख ठीक है। वैसे ही अभिषेक भी ठीक हैं।

amitabh b

जानकारी के मुताबिक, डॉ ने आगे अनुमान लगते हुए कहा है कि ये शायद पांचवां दिन है जबसे अमिताभ बच्चन के लक्षण दिखने लगे हैं। कोविड के मरीजों में सबसे ज्यादा असर 10वें या 12वें दिन देखने को मिलता है लेकिन ये सबमें एक जैसा नहीं होता है। कई लोगों के लक्षण हल्के ही रहते हैं। वहीं आगे उन्होंने ने कहा कि फिलहाल तो अमिताभ और अभिषेक की हालत काफी ठीक है। वहीं आने वाले दिनों में उनकी हालत में और सुधार हो इसे लेकर लोग दुआएं कर रहे हैं।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

सनी लियोनी ने शेयर की राखी सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें, फोटो में दिखी सिब्लिंग्स बॉन्डिंग

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी अक्सर अपन…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

इस वजह से सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत अब काफी ज्यादा…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

बिहार डीजीपी बोले - जो आरोपी है वो अब भागे फिर रहे, दाल में कुछ काला है

सुशांत सिंह केस में लगातार आ रहे नए नए…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group