बॉलीवुडमनोरंजन

मलाइका को आई बेटे की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से कोरोना की चपेट में है। उन्होंने ने खुद को होम क्वॉरंटीन किया हुआ है। लेकिन वह होम क्वॉरंटीन से इतनी परेशान हो गई की उन्होंने बीते दिनों इसको लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने ने कहा था कि कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी। दरअसल, मलाइका ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी।

अब हाल ही में उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। ये पोस्ट मलाइका ने अपने बेटे को याद करते हुए शेयर की है। उन्होंने ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि प्यार सीमाओं को नहीं जानता, सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन के साथ, हमने एक दूसरे को देखने और एक दूसरे से बात करने का तरीका निकला लिया है। मेरा दिल इस बात से टूट जाता है कि मैं कुछ दिन अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे चेहरे मुझे बहुत साहस और एनर्जी देते हैं।

इसको पढ़ कर कोई भी अंदाज़ा लगा सकता है कि वह अपने बेटे को कितना ज्यादा मिस कर रही है। क्योंकि वह इन दिनों कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अपने बेटे से नहीं मिल पाई। आपको बता दे, इससे पहले भी मलाइका ने एक पोस्ट और शेयर की थी जिसमें उनका बेटा अरहान खान और डॉगी घर की दीवार के दूसरी तरफ से देख रहे हैं।

गौरतलब है कि मलाइका के कोरोना से पीड़ित होने के ठीक एक दिन पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड अभिनेता अर्जुन कपूर को भी कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा दी थी। दोनों के रिलेशन की बात की जाए तो दोनों ही स्टार्स लंबे समय से लिवइन में रह रहे हैं। ये दोनों आए दिन चर्चा में रहते है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। हर कोई इनके रिलेशन की चर्चा करता है।