बॉलीवुडमनोरंजन

बंद होने वाला है नागिन 4 सीरियल, वीडियो में एकता कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ दिनों से सभी सीरियल और फिल्म की शूटिंग बंद है। इसी बीच एकता कपूर का सीरियल नागिन 4 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा सोशल मीडिया पर चल रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इस सीरियल को लेकर यह चर्चा चल रही है की ये बंद हो रहा है। लेकिन इसकी क्या सच्चाई है चलिए जानते हैं। जानकारी के मुताबिक, नागिन 4 सीरियल को लेकर अब खुद एकता कपूर ने सभी फैंस के जवाब को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है जिसको सुनने के बाद सभी नागिन 4 के फैंस हैरान है साथ ही इस सीरियल के को स्टार्स के भी रिएक्शन अलग है।

एकता कपूर ने सीरियल को लेकर खुलासा करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कि है जिसमें एकता कपूर का कहना है कि मुझसे लोग बार-बार पूछ रहे थे कि नागिन 4 में क्या होने वाला है, क्या यह सीरियल अब बंद हो जाएगा, तो मैं आप लोगों को बता दूं कि हम नागिन 4 को बंद करने वाले हैं, लेकिन इसके साथ ही अब नागिन का नया सीजन भी शरू हो जाएगा। एकता ने बताया कि अब जल्द ही नागिन 5 की शूटिंग इसके बंद होने के साथ ही शुरू हो जाएगी। ये भी बताया कि हमारी टीम नागिन 4 पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाई, खुद मैं भी इस पर इतना फोकस नहीं कर पाई थी।

लेकिन अब नागिन 5 इससे कहीं ज्यादा अच्छा होने वाला है और मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि यह सीरियल लोगों का खूब मनोरंजन करेगा और इसे पसंद भी किया जाएगा। एक्टर्स की परफार्मेंस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि निया शर्मा, अनीता और विजेंद्र जैसे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है और जल्द ही अब मैं इन लोगों के साथ कुछ नया लेकर आ रही हूं। इसी के साथ जानकारी मिली है कि रश्मि देसाई को इस सीरियल से निकल दिया गया है। जिसे लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की बाते सामने आई। रश्मि के बारे में उन्होंने कहा कि वो भी नागिन 5 में होंगी, लेकिन इस बार उन्हें स्पेशल अपीयरेंस दिया जाएगा।