बिजली कंपनी का दावा, पीथमपुर के उद्योगपतियों की करेंगे हर संभव मदद

इंदौर। औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। पीथमपुर के उद्योगपतियों की बिजली कंपनी(electricity company) हर संभव मदद करेगी। जरूरत होने पर नए पावर ट्रांसफार्मर और नई लाइनों पर कार्य होगा। मध्यप्रदेश के प्रमुख सचिव ऊर्जा श्री संजय दुबे ने यह बात कही।

दुबे गुरुवार को पीथमपुर उद्योग संघ(Pithampur Industries Association) के संचालकों एवं प्रतिनिधियों से चर्चा कर रहे थे। दुबे ने कहा कि आगामी समय में जो भी नए उद्योग पीथमपुर मे स्थापित होने जा रहे है, उन्हें समय पर क्वालिटी पावर सप्लाय होगी।

इस अवसर पर उद्योगपतियों सर्वश्री देवेंद्र जैन, राहुल नागर, संजय गोयल, पीके बंडी, धमेंद्र पंड्या, दिनेश मिश्रा, सतिश कुमार, विकास कुमार आदि ने प्रमुख सचिव से चर्चा की। उद्योगपतियों ने सप्लाय व्यवस्था पर पूरी तरह संतोष जताया।

must read: गोवर्धन सागर का जीर्णोद्धार कार्य प्रारम्भ, उच्च शिक्षा मंत्री समेत इन्होंने किया श्रमदान

मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक श्री अमित तोमर ने कहा कि पहले की तुलना में ट्रिपिंग कम हुई है, इसे और न्यूनतम किया जाएगा। श्री तोमर ने कहा कि उद्योगपतियों की स्थानीय समस्याओं का तुरंत समाधान किया जाएगा, राज्य स्तर से निराकरण के लिए भी उचित पहल की जाएगी। उन्होंने कहा कि नए उद्योगों के लिए पावर ट्रांसफार्मर, लाइन, पोल आदि के कार्य समय पर किए जाएंगे। संचालन अधीक्षण यंत्री इंदौर ग्रामीण श्री डीएन शर्मा ने किया। आभार कार्यपालन यंत्री श्री टीसी चतुर्वेदी ने माना।