Indore. मालवांचल यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर डॅा. राहुल हेगड़े को दिल्ली में डेंटल काउंसिल आफ इंडिया का कार्यकारी सदस्य चुना गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दंत शिक्षा के नियामक निकाय डीसीआई को वह पिछले 15 वर्षों से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। एक दशक से अधिक समय तक डेंटल काउंसिल आफ इंडिया कार्यकारी सदस्य होने के नाते, उन्होंने लोगों के हित में जबरदस्त सुधार किए हैं।

डॉ. राहुल हेगड़े को दंत चिकित्सा के क्षेत्र में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह एक उत्कृष्ट शिक्षाविद हैं और देश में दंत चिकित्सा शिक्षा को बेहतर करने के लिए पहचाने जाते है। इंडेक्स समूह की ओर से डॅा. राहुल हेगड़े को इंडेक्स समूह के चैयरमैन सुरेशसिंह भदौरिया ने बधाई दी।

Also Read : Uttar Pradesh: शर्मनाक! दुर्गा पंडाल में दलित की हत्या, परिजनों का आरोप देवी मां की प्रतिमा छूने पर मार डाला

श्री भदौरिया ने कहा कि इडेक्स समूह और मालवांचल यूनिवर्सिटी के लिए गौरव का विषय है कि डॅा. राहुल हेगड़े को डेंटल काउंसिल आफ इंडिया में कार्यकारी सदस्य के तौर पर चुना गया है। इंडेक्स समूह के वाइस चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया,डायरेक्टर आर एस राणावत और एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव ने बधाई दी।