DTC Recruitment 2022 : मैनेजर पदों के दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने निकाली इतनी भर्तियां, जानिए कितनी होगी सैलरी

DTC Recruitment 2022 : मैनेजर पदों के लिए भी कई नौकरियां रहती है। वहीं हाल ही में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने मैनेजर पदों (डीटीसी भर्ती 2022) के लिए आवेदन जारी किए हैं।

DTC Recruitment 2022 : मैनेजर पदों के लिए भी कई नौकरियां रहती है। वहीं हाल ही में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने मैनेजर पदों (डीटीसी भर्ती 2022) के लिए आवेदन जारी किए हैं। अगर इस पद के लिए आवेदन करना है तो उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। यह है dtc.delhi.gov.in वह वेबसाइट। लेकिन उम्मीदवार को इस बात का ध्यान रखना होगा कि इन पदों पर भर्ती अनुबंध (contract) के आधार पर होगी।

Also Read – Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल पर क्या है आज की अपडेट, इस एक क्लिक पर जानें 

जानकारी के लिए बता दें आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 जुलाई 2022 है। इससे पहले आप यह आवेदन कर दे। खासा बात तो यह है कि इस भर्ती के माध्यम से प्रबंधक के 11 पद भरे जाएंगे, जिसमें प्रबंधक (मैकेनिकल) के 10 पद और प्रबंधक (आईटी) के 1 पद हैं। अगर सैलरी की बात करें तो इस भर्ती के माध्यम से 62,356 रुपये प्रतिमाह सैलरी के रूप में दिए जाएंगे।

Also Read – Bihar : सीढ़ियों से गिरे लालू यादव, भर्ती हैं अस्पताल में, बेटी रोहिणी आचार्य ने किया भावुक ट्वीट

इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष होनी चाहिए। लेकिन आपको बता दें मैकेनिकल ट्रैफिक के पदों पर यदि आप अप्लाई कर रहे है तो उम्मीदवारों के पास फर्स्ट क्लास में ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री और साथ में 2 साल की एमबीए की डिग्री होनी जरुरी है।