दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस ने और दोस्तों ने याद किया। वही सोशल मीडिया पर कल सिर्फ उनके ही फोटोज और वीडियो वायरल हुए है। ऐसे में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया। जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा। बता दे, 34 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

दरअसल, उनके निधन से अब तक कोई भी नहीं ऊबर पाया है। बेटे की पहली बरसी के मौके पर हर राजपूत परिवार ने बेटे घर पर खास पूजा रखी। साथ ही उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन भी किया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, जिस जगह सुशांत की तस्वीर रखी हुई है जिसे व्हाइट फूलों से सजाया गया है। बता दे, ये पूजा पटना वाले घर पर हुई है।वहीं दूसरी तस्वीर में परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी फज भी उन्हें बेहद याद करता दिखाई दे रहा है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फजी सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है। बता दे, सुशांत अपनी डॉगी से बेहद प्यार करते थे। इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर आज सुशांत के दोस्त-परिवार के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हैं। गौरतलब है कि सुशांत ने सुसाइड मुंबई में किया था लेकिन उनकी आत्महत्या की मिस्ट्री अभी तक नहीं सुलझी है। परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है। वे आज भी इसी आशा में हैं कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा।