deepika padukone पर आ गया था धोनी का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

धोनी का नाम दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ा गया है। कहा जा रहा है धोनी दीपिका पादुकोण को बेहद पसंद करते थे लेकिन दीपिका, धोनी के सबसे खास दोस्त को पसंद करती थी।जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने धोनी से दुरी बना कर उनके दोस्त के साथ चली गई।

मुंबई : बॉलीवुड में मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) आज एक अच्छे मुकाम पर है रणवीर सिंह शादी के बाद आज ये कपल बेहद खुश हैं। लेकिन एक समय था जब दीपिका पादुकोण का नाम कई अभिनेताओं के साथ  जोड़ा जाता था।
सभी लोग दीपिका की एक्टिंग के कातिल हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब दीपिका पादुकोण को क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni)बहुत पसंद करते थे, पर दीपिका पादुकोण  महेंद्र धोनी के दोस्त को पसंद करती थी।

Read Must- Salman Khan हुए Karishma पर फिदा, भरी महफिल में लगा लिया गले 

धोनी का क्रिकेट जगत में बहुत बड़ा नाम हैं क्योंकि धोनी बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में दे चुके हैं और सभी फिल्में बेहद हिट रही हैं। ये भी कारण है आज धोनी सिर्फ क्रिकेट जगत में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अच्छा नाम कमा चुके हैं। धोनी का क्रिकेट करियर तो शानदार रहा हैं साथ ही जिन एक्ट्रेस और एक्टर ने धोनी (Dhoni) की फल्मों में काम किया वो भी फेमस हो गए। धोनी की फ़िल्म के साथ उनके करियर को भी पंख लग गए । आज सभी एक्टर और एक्ट्रेस अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

हाल ही मे धोनी (Dhoni) चर्चाओं में बने हुए हैं। क्योंकि धोनी का नाम दीपिका पादुकोण (deepika padukone) के साथ जोड़ा गया है। कहा जा रहा है धोनी दीपिका पादुकोण को बेहद पसंद करते थे लेकिन दीपिका, धोनी के सबसे खास दोस्त को पसंद करती थी।जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने धोनी से दुरी बना कर उनके दोस्त के साथ चली गई।

Read Must- आधी रात को Katrina को शेरा के हवाले कर देते थे Salman! वजह जान हो जाएंगे हैरान

दरअसल बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को धोनी के दोस्त युवराज सिंह को बेहद पसंद करती थी। इतना ही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों की शादी भी होने वाली थी। लेकिन फिर दोनों में ऐसा कुछ हुआ कि धीरे-धीरे युवराज सिंह और दीपिका के रिश्ते में दरार आने लगी। जिसके बाद दोनों अलग हो गए यही वजह है कि शायद दोनों शादी भी नहीं कर पाए। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया आज भी बॉलीवुड में दीपिका और युवराज सिंह की प्रेम कहानी काफी मशहूर है। हालांकि अब दीपिका पादुकोण और युवराज सिहं (yuvraj) अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं।