जम्मू के कटरा में दिग्विजय सिंह! वैष्णों देवी के दर्शन करेंगे पूर्व CM

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जम्मू के कटरा में माता वैष्णों देवी के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. यहां वे दर्शन के लिए कटरा से चढ़ाई शुरू कर चुके हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जम्मू के कटरा में माता वैष्णों देवी के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. यहां वे दर्शन के लिए कटरा से चढ़ाई शुरू कर चुके हैं. जानकारी के अनुसार, इस दौरान दिग्विजय सिंह के साथ मध्यप्रदेश के अध्यक्ष अगर विधायक विपिन वानखेड़े और भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव भी दर्शन के लिए चढाई में शामिल हुए हैं.

खरगोन मामले पर दिग्विजय सिंह का बयान –

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने खरगोन दंगे को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि खरगोन दंगा पूरी तरीके से प्रायोजित है देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो अपने आप को साधु कहते हैं लेकिन खुलेआम दुष्कर्म और दंगा भड़काने की बातें कर रहे हैं उन पर मुकदमा तो दर्ज नहीं किया जाता लेकिन दंगे फसाद देखे जा रहे हैं. बातों ही बातों में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा.

मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सब देखने के बाद भी प्रधानमंत्री चुप हैं. जिससे कहा जा सकता है कि यह सब कुछ निश्चित तौर पर प्रायोजित है और भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में कुछ ऐसे मुस्लिम संगठन है जो हर तरह से उनका साथ देते हैं. वही उनके खिलाफ हुए मामले पर उन्होंने कहा कि यदि मुझे गिरफ्तार करना है तो कर लीजिए.