क्या सलमान ने उठाया था ऐश्वर्या पे हाथ, अवार्ड फंक्शन में काला चश्मा पहन कर क्या छुपा रही थी एक्ट्रेस, जानिए क्या हुआ था उस रात, बॉलीवुड के फेमस ब्रेकअप्स की जब भी बात होती है तब सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम जरूर सामने आता है. इन दोनों के अफेयर से अधिक कंट्रोवर्सी इनके ब्रेकअप ने बटोरीं थीं. मीडिया सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के बीच सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच करीबियां बढ़ीं थीं और इनके अफेयर के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में होने लगे थे. हालांकि, इस दौरान कई बातों को लेकर ऐश्वर्या और सलमान के मध्य खींचतान होने की खबरें भी सामने आने लगीं थीं. कहा जाता है कि सलमान खान ऐश्वर्या को लेकर आवशयकता से अधिक पजेसिव थे और यही ब्रेकअप की बड़ी वजह बना था.

Also Read – मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड का प्रकोप जारी, जानें कब मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ऐश्वर्या को नहीं था सलमान का परिवार पसंद

वहीं, आपको बता दें कि ऐश्वर्या नहीं चाहती थी कि सलमान खान अपने भाइयों की सहायता करें. मीडिया सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या यह भी चाहती थी कि सलमान अपने परिवार के साथ ना रहें लेकिन सलमान को यह स्वीकार नहीं था. इन्हीं सब कारणों के चलते इनका रिलेशनशिप दिनों दिन बिगड़ता गया था. मीडिया सूत्रों के द्वारा तो यहां तक कहा जाता है कि सलमान ऐश्वर्या को फिजिकली अब्यूज तक करते थे. इसी से जुड़ा एक वाकया बहुत चर्चित है.

अवार्ड फंक्शन में क्या छुपा रही थी ऐश्वर्या

वास्तव में एक अवार्ड फंक्शन में ऐश्वर्या काला चश्मा पहनकर आई थी. इसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि हो ना हो ऐश्वर्या के साथ सलमान ने मारपीट की है और अपनी इसी चोट को छिपाने के लिए एक्ट्रेस ने चश्मा पहना है. हालांकि, ऐश्वर्या ने इसके पीछे के कारणों से सीढ़ियों से गिरना बताया था. आपको बता दें कि सलमान-ऐश्वर्या के मध्य होने वाले झगड़े उन दिनों मीडिया की सुर्खियां बनते थे. ऐसा ही एक झगड़ा फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर भी इनके बीच हुआ था जिसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

Also Read : मध्यप्रदेश के इस शहर में कुत्ता पालने पर देना पड़ेगा टैक्स, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह