नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अब बालिकाएं और महिलाएं ही नहीं, बल्कि लड़के भी सुरक्षित नहीं है. राजधानी के सीलमपुर थाना क्षेत्र में चार लोगों ने एक 12 वर्षीय किशोर के साथ पहले तो गैंगरेप किया और फिर उसे लाठियों से बेरहमी से पीटा,इतनी ही नहीं लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इसके बाद आरोपी उसे मृत समझकर सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए.

मामले में दिल्ली महिला आयोग ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि एक महिला की शिकायत मिली है, जिसने बताया है कि उसके 12 साल के बेटे का दिल्ली के सीलमपुर में बेरहमी से यौन उत्पीड़न किया गया है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके बच्चे के साथ 18 सितंबर को 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस ने बताया कि 18 सितंबर की रात को किशोर घर के बाहर खेल रहा था. उसी दौरान वहां आए चार युवक उसे उठाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। आरोपियों ने किशोर के साथ पहले तो लाठियों से मारपीट की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इससे किशोर की बेहोश हो गया। बाद में आरोपी उसे मृत समझकर सड़क किनारे ही छोड़कर चले गए.

Also Read: Rajasthan Politics Live : मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर सियासी हलचल तेज, 80 से अधिक विधायकों ने दिया इस्तीफा

इस पुरे घटना को लेकर DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस जारी किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. एक 12 साल के लड़के के साथ चार लोगों ने बुरी तरह से रेप किया और डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर चले गए. हमारी टीम ने FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है और तीन अभी भी फरार है। दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया गया है.