स्वस्थ्य इंदौर के तहत 7 मई को हो रहा साइक्लोथॉन का आयोजन, ऐसे ले सकते है हिस्सा

7 मई 2022 को प्रातः 5.30 बजे से निरंजपुर चौराहे से पलासिया चौराहे तक कुल 6 कि.मी. की साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया है, साइक्लोथॉन में भाग लेने वाले व्यक्ति साइकिल साथ में लाएंगे।

Indore: स्मार्ट सिटी कार्यपालक निर्देश व आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया की शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के साथ ही स्वस्थ्य इंदौर की तर्ज पर इंदौर स्मार्ट सिटी द्वारा दिनांक 7 मई 2022 को प्रातः 5.30 बजे से निरंजपुर चौराहे से पलासिया चौराहे तक कुल 6 कि.मी. की साइक्लोथॉन का आयोजन किया गया है, साइक्लोथॉन में भाग लेने वाले व्यक्ति साइकिल साथ में लाएंगे। आयुक्त पाल द्वारा शहर के नागरिको से अपील कि है कि वह इंदौर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के साथ ही स्वस्थ्य इंदौर बनाने के लिये साइक्लोथॉन में अधिक से अधिक सम्मिलित होकर स्वंय व इंदौर को स्वस्थ्य बनावे।

Must Read- इंदौर:ऑनलाईन ठगी की शिकार हुई महिला, क्राइम ब्रांच ने ऐसे की मदद

स्मार्ट सिटी सीईओ ऋषभ गुप्ता ने बताया कि देश के सबसे स्वच्छत्तम शहर इंदौर में सफाई व्यवस्था के साथ ही इंदौर को स्वस्थ्य बनाने के उददेश्य से इंडिया सायकल फोर चैलेंज के तहत इंदौर स्मार्ट सिटी द्वारा साइक्लोथॉन का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पहर उम्र वर्ग के प्रतिभागी अपनी सायकल के साथ सम्मिलित हो सकते है। निगम द्वारा आयोजित साइक्लोथॉन में सम्मिलित होने के लिये किसी भी प्रकार का रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नही है। निरंजनपुर चौराहे से आयोजित साइक्लोथॉन में सम्मिलित होने के प्रातः 5.30 के पूर्व प्रतिभागी को पहुंचना अनिवार्य होगा।