कोरोना का खौफ, सिंगापुर में बंद हुई बैंक

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक़ सिंगापुर में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 50 तक पहुंच गई है। लोगों में कोरोना वायरस का खौफ इस कदर फैला है कि इसके कारण सिंगापुर का एक बैंक खाली हो गया।

0
69
singapore bank

नई दिल्ली: चीन में कोरोना वायरस ने जमकर कहर बरपाया है। चीन के बाद कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सिंगापुर में है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक़ सिंगापुर में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 50 तक पहुंच गई है। लोगों में कोरोना वायरस का खौफ इस कदर फैला है कि इसके कारण सिंगापुर का एक बैंक खाली हो गया।

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगापुर के डीबीएस बैंक का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इस बात का पता लगते ही बैंक में अफरा-तफरी मच गई। बैंक ने एक बयान जारी करते हुए कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की।

बैंक ने बयान में कहा कि 11 फरवरी को एक कर्मचारी का परीक्षण किया गया था और बैंक को बुधवार सुबह कोरोनावायरस की पुष्टि होने की सूचना दी गई। कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद बैंक को खाली कराया गया. सभी कर्मचारियों को एहतियात बरतने की भी हिदायत दी गई और छुट्टी दे दी गई।

चीन में अब तक कोरोना वायरस से 1100 लोगों की मौत हो गई है। उधर, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने मंगलवार को कोरोना वायरस का नाम कोविड-19′ कर दिया।. WHO ने कोरोना वायरस को अंतरराष्ट्रीय जन-स्वास्थ्य आपातकाल घोषित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here