अन्यदेश

असम : वेंटिलेटर पर है पूर्व सीएम तरुण गोगोई, अगले 48 घंटे अहम

गुवाहाटी : असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए अगले 48 से 72 घंटे बेहद अहम माने जा रहे हैं. बता दे कि उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. पूर्व सीएम के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी देते हुए असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने उकहा है कि गोगोई के शरीर कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है. डॉक्टर्स की टीम गोगोई की तबीयत में सुधर लाने के लिए दवाओं का उपयोग कर रही है.

शर्मा ने कहा कि शनिवार शाम से लगातार गोगोई की तबीयत बिगड़ती जा रही है. ऐसे में डॉक्टर्स ने कहा है कि आगामी 48 से 72 घंटे पूर्व मुख्यमंत्री के लिए बेहद अहम है. फिलहाल तरुण गोगोई डॉक्टर्स की एक पूरी टीम की निगरानी में हैं.

कांग्रेस नेताओं ने की जल्द ठीक होने की कामना…

तरुण गोगोई के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस नेताओं ने भी चिंता जाहिर की है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गोगोई को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई जी के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हूं. मैं उनके शीघ्र ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.” वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने लिखा हैकि, ”गोगोई मजबूत शख्स हैं, उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं.”

बता दे कि असम के गुवाहाटी में बीते दिनों तबीयत खराब होने के बाद गोगोई को दो नवंबर को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. 86 साल के गोगोई 2001 से 2016 तक लगातार 15 साल असम की सत्ता संभाल चुके हैं.

Related posts
देश

साल के आखिरी महीने में जानें कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे सूची

नई दिल्ली। इस साल का आखिरी महीना यानि…
Read more
उत्तर प्रदेशदेश

पूर्व पीएम राजीव गांधी की प्रतिमा पर पोती कालिख, कांग्रेस बोली- 48 घंटे के भीतर कार्रवाई करो, नहीं तो...'

वाराणसी : सोमवार को प्रधानमंत्र…
Read more
देश

हरियाणा गृह मंत्री को किसानों ने दिखाए काले झंडे, राजधानी को सील करने की चेतावनी दी

चंडीगढ़। सरकार के खिलाफ किसानो के…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group