“जुग जुग जियो” पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा, वरुण के बाद मनीष पॉल कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कोरोना की लहर बढ़ती ही जा रही है। लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। अभी बीते दिन ही ये खबर सामने आई थी कि फिल्म जुग जुग जियो के कुछ सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं अभी एक बार फिर इस फिल्म की टीम से जुड़ी खबर सामने आ रही हैं। बता दे, इस फिल्म की टीम पर इस वक्त लगातार कोरोना वायरस का खतरा मंडा रहा है। फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

दरअसल, पहले रुण धवन, निर्देशक राज मेहता और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब इस ही टीम के एक और एक्टर मनीष पॉल भी कोरोना संक्रमित हो गए है। हालांकि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है या फिर आईसोलेशन में रखा गया है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन वह इस वक्त मुंबई में है। दरअसल, उन्हें बुखार आ गया था जिसकी वजह से वह मुंबई वापस लौट आए थे। फिर उन्होंने अपना कोविद टेस्ट करवाया जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए है। लेकिन इसकी जानकारी एक्टर ने अभी तक अपने फैंस को नहीं दी है।

https://www.instagram.com/p/CIe7Ah6hD3a/?utm_source=ig_embed

वहीं वरुण धवन ने अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा है कि विटामिन दोस्त..इस पैनेडमिक में मैं अपने काम पर वापस लौटा और कोविड 19 का शिकार हो गया। प्रोडक्शन हाउस की तहर से हर तरह की सावधानी बरती गई थी लेकिन जींदगी में कुछ भी तय नहीं होता, खासतौर पर कोविड 19। प्लीज़ अपना ज्यादा ख़्याल रखें।

मैंने अपने लिए गेट वेल सून के मैसेज देख रहा हूं, उसके लिए शुक्रिया। गौरतलब है कि ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग में नीतू सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाना है। लेकिन तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिल्म फेयर की रिपोर्ट की मानें तो नीतू कपूर, वरुण धवन और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।