Homeइंदौर न्यूज़Indore News : घर-घर तक पहुंचेगा कांग्रेस सदस्यता अभियान

Indore News : घर-घर तक पहुंचेगा कांग्रेस सदस्यता अभियान

इंदौर (Indore News) : इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल के निर्देश पर आज कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में कांग्रेस मोर्चा संगठन एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की एक आवश्यक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। मोर्चा संगठनों एवं प्रकोष्ठों के प्रभारी श्री देवेंद्र सिंह यादव ने बैठक की अध्यक्षता की इस महत्वपूर्ण बैठक में कोरोना संक्रमण को लेकर चर्चा हुई जिसमें सभी मोर्चा संगठनों एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को निर्देश दिए गए की कोरोना पीड़ित लोगो के घर जाकर उनकी हर संभव मदद की जावे खासकर निचली एवं गरीब बस्तियों में जाकर उन्हें दवाई अस्पताल,ऑक्सीजन,एवं एंबुलेंस की आपातकालीन व्यवस्था करने में उनकी मदद करें।

बैठक में कांग्रेस सदस्यता अभियान पर भी चर्चा हुई जिसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष श्री कमलनाथ जी के निर्देश पर कांग्रेस की सदस्यता अभियान को घर-घर तक ले जाने के दिशा निर्देश जारी किये गए, सभी मोर्चा संगठनों एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को घर घर जाकर कांग्रेस के सदस्य बनाने पर जोर दिया गया साथ ही डॉक्टर,इंजीनियर,वकील,व्यापारी,समाजसेवीयो को भी कांग्रेस परिवार से जोड़ने का आव्हान किया।

इस अवसर पर प्रभारी देवेंद्रसिंह यादव ने घोषणा की है,कि जो भी मोर्चा संगठन एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष सबसे ज्यादा सदस्य बनाएगा उसे सम्मानित किया जाएगा। साथ ही यादव ने निर्देश दिए कि संगठन एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष अपने अपने पदाधिकारी की बैठक आयोजित कर उन्हें सदस्यता अभियान चलाने के निर्देश जारी करे। बैठक में बढ़ते अपराधों एवं महँगाई पर चर्चा हुई और इस हेतु अपराधों को लेकर सम्बंधित थानों पर ज्ञापन दिए जाएं,साथ ही महँगाई, बेरोजगारी को लेकर सोशल मीडिया पर भाजपा के खिलाफ अभियान चलाया जावे,इस पर भी चर्चा हुई।

मोर्चा संगठनों के अध्यक्षों ने सभी ने एक मत से सोशल मीडिया के कांग्रेस के ग्रुपों में पूर्व कांग्रेसी जो भाजपा में चले गए है,उन्हें शीघ्र हटाये जाने की बात कही। बैठक में सभी ने एक मत से निर्णय लिया कि,जो भी कांग्रेस के खिलाफ अनुशासन हीनता के मैसेज चलाते है,उनके खिलाफ भी अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावे। बैठक में सेवादल अध्यक्ष मुकेश यादव, युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज खान,महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि यादव,एनएसयूआई अध्यक्ष अमित पटेल,व्यापारिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष शैलेश गर्ग,आईटी सेल के विपिन गंगवाल,परिवहन प्रकोष्ठ अध्यक्ष, पीयूष भत्ते जी,झुग्गी झोपड़ी अध्यक्ष राजकुमार जाधव उपस्थित थे।

इस अवसर पर संजय बाकलीवाल,इम्तियाज बेलिम,सादिक़ खान,सन्नी राजपाल,वीरू झांझोट,काले खान, नितेश भारद्वाज,श्रीमती प्रतिमा रवि,भूपेंद्र केतके,कमलेश पाठक एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे। बैठक का संचालन प्रवक्ता संजय बाकलीवाल ने किया आभार पीयूष भीतेजी ने किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular