माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल में कम्युनिटी कनेक्ट एक्टिविटी का आयोजन

शिक्षकों के साथ 35 छात्र स्कूल बस से माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल इंदौर के परिसर आए एवं उनका फूलों से स्वागत किया गया। फिर उन्हें फिल्म दिखाई गई।

0
mount litera

इंदौर कम्युनिटी कनेक्ट की पहल से छात्रों को कौशल और ज्ञान प्राप्त होता है। इसी सोच के साथ माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल इंदौर ने गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल, खुडेल के छात्रों के लिए देशभक्ति फिल्म “छोटा सिपाही” की स्क्रीनिंग और स्कूल टूर का आयोजन किया।

mount litera

शिक्षकों के साथ 35 छात्र स्कूल बस से माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल इंदौर के परिसर आए एवं उनका फूलों से स्वागत किया गया। फिर उन्हें फिल्म दिखाई गई। छात्रों ने अपना दिन बहुत कुछ सीखने और आनंद लेते हुए बिताया। स्वतंत्रता संग्राम की कुछ प्रसिद्ध घटनाओं के बारे में उन्हें बताया गया कि हमारे राष्ट्र के वीरों ने एक स्वतंत्र और एकजुट भारत के लिए ब्रिटिश शासन के खिलाफ कितनी बहादुरी से लड़ाई लड़ी। सभी देशभक्ति की भावना से भावपूर्ण हो गए।

mount litera

छात्रों ने स्कूल टूर किया और स्कूल डाइनिंग हॉल में लंच किया। यह माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल इंदौर की टीम के लिए अच्छा अनुभव था जिसमें सभी ने बहुत कुछ सीखा। गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल खुडेल के छात्रों ने बहुत उत्साह के साथ सभी गतिविधियों में भाग लिया। साथ ही छात्रों और शिक्षकों ने अपने फीडबैक में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल इंदौर की टीम के प्रयासों की सराहना की।

mount litera