Indore। कलेक्‍टर डॉ. इलैयाराजा टी के निर्देशानुसार जनसुनवाई में प्राप्‍त आवेदनों पर त्‍वरित कार्यवाही की जा रही है। जनसुनवाई में आवेदक किशोर मंगलानी द्वारा देवी अहिल्या श्रमिक कामगार सहकारी संस्था की महालक्ष्‍मीनगर कॉलोनी एवं अयोध्‍यापुरी कॉलोनी में भूखण्‍डों का कब्‍जा देने एवं अवैध निर्माण कार्य के संबंध में शिकायत की गई थी। जिस पर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने प्रकरण में जॉंच कर आवश्‍यक कार्यवाही के आदेश दिये थे।

आदेशों के पालन में उप आयुक्‍त सहकारिता द्वारा देवी अहिल्या श्रमिक कामगार सहकारी संस्था द्वारा प्रस्तुत सदस्यता सूचियों के परीक्षण हेतु अंकेक्षण अधिकारी जी.एस. परिहार की अध्यक्षता में त्रि-सदस्यीय जांच दल गठित किया गया है। उपायुक्त सहकारिता ने बताया कि अंकेक्षण अधिकारी एवं जांच दल प्रभारी जी. एस. परिहार द्वारा प्रस्तुत किये गये प्रतिवेदन में बताया गया है कि संस्था की सदस्यता सूची की जांच प्रक्रियाधीन रहते हुए संस्‍था अध्यक्ष एवं संचालक मण्डल द्वारा सौंपे जा रहे भूखण्डों के कब्जे एवं उन पर चल रहे निर्माण कार्य को तत्काल प्रभाव से रोक लगाना आवश्यक है।

Also Read : पश्चिम बंगाल में दूसरे दिन वंदे-भारत ट्रेन पर फेंके पत्थर, इतनी बोगियों को पहुंचाया नुकसान

उपायुक्त सहकारिता ने प्राप्‍त प्रतिवेदन के आधार पर देवी अहिल्या श्रमिक कामगार सहकारी संस्था की श्री महालक्ष्‍मीनगर कॉलोनी एवं अयोध्‍यापुरी कॉलोनी की अंतिम सूची प्रस्तुत करने के उपरांत जिला प्रशासन के अनुमोदन होने तक दोनों कॉलोनियों में किसी को भी कब्जा प्रदान नहीं करने एवं भूखण्डों पर हो रहे अवैध निर्माण कार्यों पर तत्काल रोक लगाने के निर्देश संस्‍था अध्‍यक्ष एवं संचालक मण्‍डल को दिये हैं।