खरगोन दंगे को लेकर सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, कही यह बात

शिवराज ये कहते नजर आए की किसी ने दंगा फैलाया, तो मामा छोड़ेगा नहीं. कुछ लोग हैं जो गड़बड़ करते हैं, दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी और जिन लोगों के घर जले हैं उनमें कुछ घर गरीबों के भी थे. जिन लोगों ने घर जलाया उन पर कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं यह आप ही बताइए. आगे शिवराज ने कहा कि जिनके घर जले हैं वह चिंता ना करें मामा फिर से घर बनाएगा, जिन्होंने घर जलाए हैं उनसे ही वसूल कर लूंगा.

खरगोन दंगे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक घोषणा की है. सीएम ने कहा कि दंगे में जिन लोगों के घर जले हैं उनके घर सरकार फिर से बनवाएगी. यह घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में अंबेडकर जयंती पर हुए कार्यक्रम में कही. इस दौरान शिवराज ये कहते नजर आए की किसी ने दंगा फैलाया, तो मामा छोड़ेगा नहीं. कुछ लोग हैं जो गड़बड़ करते हैं, दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी और जिन लोगों के घर जले हैं उनमें कुछ घर गरीबों के भी थे. जिन लोगों ने घर जलाया उन पर कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं यह आप ही बताइए. आगे शिवराज ने कहा कि जिनके घर जले हैं वह चिंता ना करें मामा फिर से घर बनाएगा, जिन्होंने घर जलाए हैं उनसे ही वसूल कर लूंगा.

Must Read- दिग्विजय के बाद कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट से मचा बवाल, दोनों नेताओं में चली ट्वीट वाॅर

सीएम शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह को उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई करने पर दर्द होता है, उन्हें शर्म आनी चाहिए. लोगों को भड़का कर वह शांति भंग करना चाहते हैं ताकि अच्छे कामों से लोगों का ध्यान हट जाए. लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है बीजेपी सरकार सब को सम्मान और सुरक्षा देगी. आगे उन्होंने कहा कि त्योहार भाईचारे से मनाएं गड़बड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.