भोपाल की सड़कों पर हाथ ठेला चलाएंगे CM Shivraj, सामने आई वजह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इस दौरान कहा कि विधायक, मंत्री और महापौर सहित सब जनप्रतिनिधि 1-1 आंगनबाड़ी को गोद लेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन बच्चों को सहयोग की बहुत जरूरत है

Chief Minister, Chief Minister Udyam Kranti Yojana, CM Yojana, cm news, Chief Ministe shivraj singh chouhan, , indore, indore news, indore hindi news, indore latest hindi news,

भोपाल: प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने हाल ही में एक भू अधिकार योजना पत्र और पट्टा वितरण कार्यक्रम में वर्चुअल शामिल हुए थे. जहां पर उन्होंने जनप्रतिनिधि और कई जिलों के कलेक्टरों से बात की. इस कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह चौहान आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए एक खास बात कही.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इस दौरान कहा कि विधायक, मंत्री और महापौर सहित सब जनप्रतिनिधि 1-1 आंगनबाड़ी को गोद लेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन बच्चों को सहयोग की बहुत जरूरत है इसलिए मैं भी इनके लिए खिलौने इकट्ठा करने के लिए 1 दिन भोपाल में हाथ ठेला लेकर निकल जाऊंगा. पीएम ने कहा कि आचार संहिता लगने से पहले हाथ ठेला लेकर निकलूंगा और कहूंगा कि मेरे बच्चों को खिलौने दो.

Must Read- MP panchayat Election: त्रिस्तरीय चुनाव का आरक्षण कार्यक्रम हुआ जारी, ऐसी है प्रक्रिया

सीएम यह कहते नजर आए कि सरकार तो काम कर रही है लेकिन जनता की भी कोई ड्यूटी है सरकार और समाज दोनों मिलकर काम करेंगे तो हर जरूरत पूरी होगी. सीएम ने कहा कि हम गांव के किसानों से कहेंगे कि आंगनवाड़ी के लिए 10 से 12 किलो अनाज दे. इस साल रेट बहुत अच्छे हैं कोई भी बच्चा कुपोषित नहीं रहना चाहिए. इस कार्यक्रम के दौरान सीएम ने और भी कई मुद्दों पर बात की लेकिन बच्चों के लिए खिलौने लेने निकलने का उनका आईडिया सभी को पसंद आया.