इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई कर रहे हैं, ऐसा ही शनिवार को भी हुआ। वे अनिल कपूर की फिल्म नायक की तरह अचानक डिंडौरी पहुंचे, जहां निरीक्षण कर लापरवाही पाए जाने पर तुरंत तीन इंजीनियरों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। सीएम ने जल संसाधन के कार्यपालन यंत्री, एसडीओ और उपयंत्री को निलंबित किया है।

जानकारी के लिए बता दें पहले तो बैतूल के चार अधिकारियों को सस्पेंड किया। उसके बाद डेस्टिनेशन बताए बिना हेलीकॉप्टर में सवार हो गए। अचानक कहा कि डिंडौरी चलना है। फिर क्या था डिंडौरी के शाहपुरा में चॉपर उतरा। यहां से सीधे वे सड़क मार्ग से बेलगांव मध्यम सिंचाई परियोजना (बिलगढ़ा) बांध पहुंच गए। वहां ग्रामीणों और किसानों से मुलाकात की। उनकी शिकायतों को सुना और तत्काल तीन अफसरों ईई वीजी एस सांडिया, एसई एसके चौधरी, एसडीओ बेलगांव एम के रोहतास को सस्पेंड करने का फरमान भी जारी कर दिया।

Also Read – 7th Pay commission: केंद्रीय कर्मचार‍ियों के ल‍िए बड़ी खुशखबरी, नए साल से पहले इतना बढ़ेगा DA

सीएम के अचानक जिले में पहुंचने पर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जनजाति कल्याण केंद्र बरगांव, घुघुआ जीवाश्म पार्क जा सकते हैं। लेकिन फिलहाल वे बिलगांव की तरफ पैदल निकले और ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्याएं भी सुन रहे हैं, इस अवसर पर उनके साथ कलेक्टर विकास मिश्रा, पुलिस अधीक्षक संजय सिंह, एसडीएम काजल जावला आदि चल रहे हैं।