बॉक्स ऑफिस पर ‘छपाक-तानाजी’ में भारी टक्कर, ये हैं पांचवें दिन का कलेक्शन

10 जनवरी को सिनेमाघरों में एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई। इसमें दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ और अजय देवगन की ऐतिहासिक सागा ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से लेकर अभी तक दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली हैं। फैंस दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में राजनितिक विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण की छपाक भी चपेट में आ गई।

0
79
movies

मुंबई : 10 जनवरी को सिनेमाघरों में एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई। इसमें दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ और अजय देवगन की ऐतिहासिक सागा ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से लेकर अभी तक दोनों फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली हैं। फैंस दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में राजनितिक विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण की छपाक भी चपेट में आ गई। जिसका सीधा असर कलेक्शन पर देखने को मिल रहा हैं । इसके अलावा तानाजी भी मराठा योद्धाओं को लेकर विवादों में फंसी थी। विवादों के बाद भी अजय देवगन के फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज हैं। अभी तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो दोनों ही फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, ‘छपाक’ ने पांचवें दिन दो से सवा दो करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़ और सोमवार को 2.35 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह फिल्म ने पांच दिन में करीब 23.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। ‘छपाक’ को कुल 2,160 स्क्रीन्स मिले हैं। इनमें भारत में 1,700 स्क्रीन्स और विदेश में 460 स्क्रीन्स हैं।

tanhaji

वहीं अजय देवगन कि ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने पांचवें दिन भी अपनी रफ्तार कायम रखी। ‘तानाजी’ की कमाई में सोमवार की अपेक्षा 20 फीसदी की उछाल देखी गई है। फिल्म ने मंगलवार को 16 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह पांच दिन में इसने करीब 91.50 करोड़ जुटा लिए हैं। अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘तानाजी’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रख रही हैं। फिल्म का बजट 110 करोड़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here