जनता क्लिनिक पर नि:शुल्क हड्डी रोग जांच शिविर संपन्न

0
42

इंदौर। वार्ड क्र 6 इंद्रा नगर में स्थित जनता क्लिनिक  पर आज हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सको के मार्गदर्शन में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। पार्षद दीपक जैन (टीनू) ने बताया की जनता क्लिनिक पर 30 नवम्बर को हड्डी रोग से संबंधित शिविर का आयोजन डॉ प्रमोद नीमा के मार्गदर्शन में यूनिक हॉस्पिटल के डॉ अनुज निगम व डॉ सौमिक रावल की टीम ने 100 से अधिक मरीजो की निःशुल्क जाँच कर उन्हें दवाई वितरण की।

शिविर में कमर दर्द, जोड़ों का दर्द , गठिया और हड्डी रोग के मरीजों का उपचार  एवं  परामर्श  किया गया । शिविर में जाँच के दौरान जरूरतमंद लोगों को घुटनों के आपरेशन व जिन बच्चो के हाथ पैर टेढ़े है उनके आपरेशन में भी उन्हें मद्त की जाएगी। डॉक्टरों ने इस अवसर पर मरीजों को बताया कि हड्डीओ में दर्द व मांसपेशियों में दर्द की समस्या अनियमित जीवन शैली और उठने बैठने व सोने के गलत तरीके से होती है।

शिविर का शुभारंभ पूर्व महापौर व भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे ,एमआईसी सदस्य संतोष गौर डॉ निर्मल महाजन, डॉ अनुज निगम, डॉ सौमिक रावल ने दीप प्रज्वलन के साथ किया। पार्षद दीपक जैन (टीनू) ने बताया की जनता क्लिनिक पर नियमित रूप से मात्र 10रु सेवा शुल्क में ओपीडी का संचालन डॉ निर्मल महाजन के मार्गदर्शन में निशुल्क दवाई वितरण के साथ किया जा रहा है। पिछले 18 महीनों में हज़ारों मरीजो ने जनता क्लिनिक पर स्वास्थ्य सुविधाएँ प्राप्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here