CAA का विरोध पड़ा भारी, भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर फिर गिरफ्तार

0
66
Chandrashekhar

हैदराबाद। सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ आयोजित जनसभा को संबोधित करने हैदाराबाद पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख चंन्द्र शेखर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक चंद्रशेखर को लंगरहाउस पुलिस थाना क्षेत्र में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किया गया है। वहीं प्रदर्शनकारियों को विरोध-प्रदर्शन के लिए पुलिस की ओर कोई अनुमति भी नहीं मिली थी।

बता दे कि इससे पहले भीम आर्मी प्रमुख ने उनके हैदराबाद पहुंचने की जानकारी ट्वीटर पर दी थी और कहा कि काले कानून सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ जनआंदोलन को मजबूत करने के लिए मैं पहली बार हैदराबाद आ रहा हूँ। संविधान की रक्षा के लिए कल गणतंत्र दिवस पर हम सभी बहुजन समाज के लोग एकजुट होकर संविधान की प्रस्तावना पढेंगे और संविधान रक्षा की शपथ लेंगे।

मालूम हो इससे पहले सीएए के खिलाफ जारी आंदोलन में शामिल होने के लिए चंद्रशेखर आजाद दिल्ली स्थित शाहीन बाग पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हमने अभी तक इतिहास में जलियांवाला बाग सुना था. अब शाहीन बाग सुना है. यह गैर राजनीतिक आंदोलन है. ऐसा आंदोलन बार-बार नहीं होता है। अब अगले 10 दिन में शाहीन बाग जैसे 5000 प्रदर्शन स्थल बनाए जाएंगे।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here