मध्य प्रदेश के रीवा जिलें में एक शख्स ने लड़की को बेरहमी से पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ। उसके बाद पुलिस प्रशासन ने कार्यावाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नही आरोपी के घर पर बुलडोजर भी चला दिया गया है।

इस मामले के वीडियो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ऑफिशियल ट्वीटर से भी रिट्वीट किया गया था। वही सीएम शिवराज ने महिलाओं के साख हो रहे अत्याचार के खिलाफ कहा है कि ऐसे मामलों में आरोपियों को कतई बक्शा नही जाएंगा।

क्या कहा- सीएम शिवराज ने

शिवराज सिंह के कार्यालय ने ट्वीट में लिखा था, ‘रीवा जिले के मऊगंज क्षेत्र में युवती के साथ हुई बर्बरता की घटना में अपराधी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर उसके घर पर बुलडोजर चलाया गया। ड्राइवर पंकज का लाइसेंस भी कैंसल कर दिया गया है। मध्यप्रदेश की धरती पर महिलाओं पर अत्याचार करने वाला कोई बख्शा नहीं जायेगा।’

इससे पहले वायरल हुए वीडियो में 24 वर्षीय पंकज त्रिपाठी महिला को थप्पड़ मारते, उसके बाल पकड़कर पहले जमीन पर पटकते हुए नज़र आया था। वह फिर उसके चेहरे और उसके पूरे शरीर पर लात मारता है।

आरोपी को यूपी से किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा है कि त्रिपाठी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से शनिवार रात गिरफ्तार किया गया। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधीक्षक (एसपी) नवनीत भसीन ने कहा कि ड्राइवर के रूप में काम करने वाले आरोपी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया गया है। इस बीच थाना प्रभारी को भी ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी पंकज त्रिपाठी ने विवाद के बाद कथित तौर पर अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के साथ मारपीट की। वीडियो में महिला आरोपी से शादी करने के लिए कहती नज़र आती है। वह आदमी शुरू में चिढ़ने लगता है और फिर उसके चेहरे पर बार-बार लात और थप्पड़ मारने लगता है।

रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 21 दिसंबर को घटी बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है।