breaking news

दो उपमुख्यमंत्री के कारण मंत्री मंडल रुका

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश सरकार बने को लगभग तीन महीने होने को आए है। लेकिन अब तक मंत्रिमंडल का विस्तार होना बाकी है। हालांकि इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान आलाकमान से लगातार बात चित कर रहे है।

इसी बीच सीएम शिवराज पार्टी के मुख्य नेताओं से बातचीत के लिए दिल्ली पहुंचे है। वहीं अब बताया जा रहा है की सीएम शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा,संगठन महामंत्री सुहास भगत दिल्ली से भोपाल रवाना हो गए है।

बात करे मंत्रिमंडल के विस्तार की तो वो अभी भी नहीं पूरा हुआ है। दरअसल  मंत्री मंडल विस्तार में विवाद  मुख्य कारण दो उपमुख्यमंत्री बनना है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो भाजपा के तीनों नेता संभवतः एक-दो रोज में पुनः नई दिल्ली वापस आ सकते है।

बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के निवास पर राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत की रविवार को बैठक रात 2 बजे तक चली। 3 घटे तंक चली इस बैठक में पहले सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अमित शाह से व्यक्तिगत मुलाकात की।

इसके बाद सुहास भगत और वीडी शर्मा को भी बुलाया गया।  बैठक में मंत्रिमंडल के नामों पर विस्तार से चर्चा हुई।  इसके पहले तीनो नेताओ ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर से भी मुलाकात की थीं।