सामने आई Boney Kapoor की अश्लील हरकत! Urvashi Rautela के पीछे…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में उर्वशी रौतेला का नाम टॉप पर रहता है. उनके स्टाइल को दुनियाभर में लोग फॉलो करते हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में उर्वशी रौतेला का नाम टॉप पर रहता है. उनके स्टाइल को दुनियाभर में लोग फॉलो करते हैं. हालांकि उर्वशी अपने स्टाइल अलावा अन्य कई तरहों की चर्चा में बनी रहती है. उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह आए दिन अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करतीं रहती है.

यह भी पढ़े – Indore : दूध खरीदी के बढ़े दाम, 20 पैसे प्रति फैट की हुई बढ़त

वहीं, सोशल मीडिया पर इन दिनों उर्वशी का नाम फिल्मकार बोनी कपूर के साथ जोड़ा गया था. इसकी वजह यह थी कि बीते दिनों दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के सामने आते ही उर्वशी खुद हैरान हो गई थी. दरअसल, साल 2019 में जयंतीलाल चड्ढा के बेटे के रिसेप्शन में बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला शामिल हुए थे. इस दौरान दोनों मीडिया के सामने एक दूसरे से मिले तब बोनी कपूर का हाथ उर्वशी की बैक साइड पर लग गया.

यह भी पढ़े – Met Gala 2022 : 21 साल बाद Hillary Clinton ने की रीगल एंट्री, लोगों को भाया सादगी भरा अंदाज

यह पूरी हरकत मीडिया के कमरों में कैद हो गई. वीडियो सामने आने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए थे और ऐसी हरकत के लिए बोनी कपूर को ट्रोल था. हालांकि, वीडियो के सामने आते उर्वशी अपनी सफाई भी दी थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, “इस मामले का पूरा बवाल बना दिया गया है. जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. मैं असल में सुपरस्टार अजीत के साथ एक फिल्म में काम करने वाली थी ।मुझे तमिल फिल्म में अभिनय करना था।लेकिन कुछ बीजी होने के कारण नहीं कर सकी.”